यदि कोई लड़का सपने में स्त्री का ये रूप देखले तो होगा ये फायदा
यदि कोई लड़का सपने में स्त्री का ये रूप देखले तो होगा ये फायदा
Share:

व्यक्ति रात्री को सोने के बाद सपने जरूर देखता है उसका वह सपना किसी भी चीज से सम्बंधित हो सकता है और व्यक्ति के द्वारा देखे गए सपनों का कोई न कोई अर्थ जरूर होता है जो उसके भविष्य से सम्बंधित होता है. जब कोई व्यक्ति स्त्री से सम्बंधित सपने देखता है तो अलग-अलग सपनों का अर्थ भी अलग होता है. आइये जानते है किसी स्त्री को सपने में देखना भविष्य में हमें किस फल की प्राप्ति का संकेत देता है?

स्त्री को शादी के जोड़े में देखना- जब कोई स्त्री आपको शादी का जोड़ा पहने हुए दिखाई देती है तो यह आपके लिए बहुत ही शुभ होता है इसका मतलब आपका कोई पुराना रुका कार्य पूर्ण होने वाला है या आपके जीवन में कोई ऐसी शुभ घटना घटने वाली है जिसके विषय में आपने सोचा भी नहीं होगा.

किसी स्त्री का वस्त्र उतरना- यदि आपके सपने में कोई स्त्री अपने वस्त्र उतारती है तो इसका अर्थ आपका विवाह जल्द ही होने वाला है या आपको जल्द ही स्त्री सुख प्राप्त होने वाला है.

सुन्दर स्त्री का दिखना- जब कोई व्यक्ति अपने सपने में किसी सुन्दर स्त्री या किसी अप्सरा को देखता है तो इसका अर्थ आपको अपने आने वाले समय में जल्द ही सफलता प्राप्त होने वाली है या आपके परिवार के किसी सदस्य की कोई पुरानी बिमारी दूर होने वाली है.

स्त्री को रोते देखना- आपके सपने में यदि कोई स्त्री रोते हुए दिखाई देती है तो इसका अर्थ आपके परिवार में कोई अनबन होने वाली है या किसी विषय में किसी से झगड़ा होने वाला है.

स्त्री का घूंघट देखना- यदि आपके सपने में कोई स्त्री घूंघट डालकर बैठी है तो इसका मतलब आपके विवाहित जीवन सुखद होने वाला है.

 

काले मुंह के वानर से जल्दी प्रसन्न हो जाते है भगवान हनुमान

आमिर के ड्रीम प्रोजेक्ट पर चल रही है ज़ोरो-शोरो से तैयारी

रात में अगर आ जाये ये सपना तो हो जाओ तुरंत सावधान

ऐसे ही लोग अपने जीवन में हमेशा होते रहते हैं असफल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -