बेटे युवराज की शादी में शामिल नही होंगे पापा योगराज
बेटे युवराज की शादी में शामिल नही होंगे पापा योगराज
Share:

नई दिल्ली : टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाडी युवराज सिंह  बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे है. युवी अपनी मंगेतर हेजल कीच से शादी करने जा रहे है. दोनों के घर में इस शादी को लेकर जमकर तैयारी चल रही है. लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि युवराज की शादी में उनके पिता योगराज शामिल नही होंगे.

एक इंग्लिश न्यूज़ के मुताबिक पता चला है कि युवी की शादी में योगराज शामिल नही होंगे होने और इसके लिए जो वजह उन्होंने बताई है वो बेहद ही अजीब है. योगराज ने कहा कि यह मेरा दुर्भाग्य है कि मैं अपने बेटे के परंपरागत विवाह समारोह में शामिल नहीं हो पाऊंगा. मैंने इसके बारे में युवराज की मां को भी बता दिया है. मैं केवल ईश्वर में यकीन करता हूं, किसी धार्मिक गुरू में नहीं. यह शादी किसी धार्मिक गुरू के यहां हो रही है, इसलिए मैं इस शादी में शिरकत नहीं कर सकता हूं.

इसके बाद उन्होंने कहा कि मैं उस घर में भला कैसे जा सकता हूं जहां मेरे पिता को आमंत्रित नहीं किया गया लेकिन 29 नवंबर को ललित होटल में होने वाले मेहंदी समारोह में शिरकत करूंगा. मुझे मेरे प्यारे बेटे ने बुलाया है और शादी कार्ड पर भी मेरा नाम छपा है. मैं उसका दिल नहीं तोड़ सकता हूं. आपको जानकारी देते चले कि युवराज की मां और उनके पिता के बीच में तलाक हो गया था. जिसके बाद से योगराज और युवी की मां अलग अलग रहने लगे. युवराज अपनी मां के साथ रहते है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -