ममता को सत्ता में रहने का अधिकार नहीं - भाजपा
ममता को सत्ता में रहने का अधिकार नहीं - भाजपा
Share:

पश्चिम बंगाल में 4 दिन में दो बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या पर पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि ममता बनर्जी की सरकार राज्य में कानून व्यवस्था को बनाए रखने में पूरी तरह असफल रही है.ममता को सत्ता में रहने का अधिकार नहीं है. उन्होंने मृतक कार्यकर्ताओं के प्रति हार्दिक संवेदना भी प्रकट की.

उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में चार दिनों में दूसरे व्यक्ति की लटकती हुई लाश मिली है. पुरुलिया में इससे पहले जहां 18 साल के दलित त्रिलोचन महतो की पेड़ से लटकती लाश मिली थी, वहीं अब 30 साल के दुलाल कुमार की बॉडी हाई टेंशन तार से लटकती हुई मिली.दोनों भाजपा के कार्यकर्ता बताए जा रहे हैं .बीजेपी अध्यक्ष ने ट्विटर पर शोकग्रस्त परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की .जबकि बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि 'ये तृणमूल कांग्रेस पार्टी नहीं है. ये तालिबान कांग्रेस पार्टी है.  ममता बनर्जी को अब सत्ता में रहने का अधिकार नहीं है.

बता दें कि दुलाल कुमार के परिवार ने आरोप लगाया है कि तृणमूल पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनकी हत्या की है. परिवारवालों ने सुसाइड की आशंका को खारिज किया है.हालाँकि सरकार ने राज्य की सीआईडी से दोनों मामले की जांच कराने के आदेश दे दिए हैं.पुरुलिया के एसपी जॉय बिस्वास ने बीजेपी के 2 कार्यकर्ताओं के शव मिलने पर कहा कि शुरुआती जांच में पहला मामला आपसी दुश्मनी का लगता है. हमने जांच शुरू कर दी है.

यह भी देखें

पीएम बनने का ख्वाब देखना बंद करें ममता - कैलाश विजयवर्गीय

पश्चिम बंगाल हिंसा: माकपा ने ममता सरकार का पुतला फूंका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -