मुख्यमंत्री पद के लायक नहीं 'योगी'
मुख्यमंत्री पद के लायक नहीं 'योगी'
Share:

बीजेपी की सहयोगी पार्टी 'अपना दल' ने योगी के सीएम पद पर सवाल उठाया है, उनके अनुसार योगी को मुख्यमंत्री के मुताबिक कैसे काम करना है यह सीखने में ही अभी पांच साल लग जाएंगे. अपना दल के विधायक ने कहा है कि उत्तर प्रदेश एक बहुत बड़ा राज्य है ऐसे में यहाँ एक मजबूत नेतृत्व की जरूरत है. 

सोनभद्र के दुद्धी विधानसभा से अपना दल के विधायक हरिराम ने बातों-बातों में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी पर ऊँगली उठाते हुए अपने मंसूबे भी ज़ाहिर कर दिए है कि उन्हें फिर से विधायक भी बनना है. योगी अगर राज्य में ऐसा काम करेंगे तो मैं विधायक कैसे बनूंगा? विधायक ने आगे कहा कि प्रदेश के हालात अब काफी बुरे चल रहे है. अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे है, साथ ही योगी के नेतृत्व में काफी कमी दिखाई देती है, जिसके अनुसार वो मुख्यमंत्री पद सँभालने के अभी लायक नहीं है. 

बता दें, बीजेपी को समर्थन देने वाली पार्टियों के नेताओं का बगावत का दौर अभी जारी है, इससे पहले भी कई विधायक, सांसद मोदी को चिट्ठी को लिखकर योगी के बारे में और बीजेपी सरकार के कामकाज के बारे में अपना विरोध दर्ज करा चुके है. इसमें लगभग अधिकतर नेता योगी के अपने राज्य उत्तरप्रदेश से ही है. 

दिल्ली: मुश्किलों में भाजपा, बीजेपी के एक और दलित सांसद ने की बगावत

बीजेपी के तीसरे दलित सांसद ने लिखा खत, बगावत के सुर तेज

SC/ST Act: मोदी के नाम दलितों का खून से सना ख़त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -