योगी आदित्यनाथ का दावा राम मंदिर जब भी बनेगा, उसे हम ही बनाएँगे
योगी आदित्यनाथ का दावा राम मंदिर जब भी बनेगा, उसे हम ही बनाएँगे
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या के राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर को लेकर कोई भ्रम नहीं पालना चाहिए, जब भी मंदिर बनेगा हम ही बनाएंगे. मुख्यमंत्री योगी रविवार को लखनऊ विश्वविद्यालय की तरफ से स्मृति उपवन में आयोजित युवा कुंभ में सम्बोधन दे रहे थे. उन्होंने नाम लिए बिना कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा है कि पहले जो लोग भगवान राम को मिथक मानते थे वे अब जनेऊ दिखा रहे हैं और गोत्र बताते हुए फिर रहे हैं, जनता को उनके भ्रम में नहीं आना चाहिए.

Box Office Collection : भारतीय दर्शकों को नहीं भा रही शाहरुख़ की Zero, विदेश में की जा रही पसंद

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भाषण के समय मौजूद युवा राम मंदिर को लेकर नारे लगा रहे थे. वहीं, युवा कुंभ के प्रमुख वक्ता और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के सह सर कार्यवाह डॉ. कृष्ण गोपाल ने कहा कि हमारे सामने दो भारत हैं, एक अमीर भारत है और दूसरा गरीब भारत है. दोनों ही भारत का एक रहना देश के लिए अनिवार्य है. दोनों के बीच कोई खाई नहीं होनी चाहिए, गरीब बालिका व बालकों के विकास के लिए हमें तैयार रहना चाहिए.

किसान दिवस : दाने-दाने को मोहताज देश का अन्नदाता, जानिए इस दिन की कुछ दिलचस्प बातें...

समारोह की अध्यक्षता करते हुए उत्तर प्रदेश के राज्यपाल रामनाईक ने बताया कि इस बार का कुंभ इलाहाबाद में नहीं बल्कि प्रयागराज में होगा, यह एक ऐतिहासिक मौका होगा. उन्होंने युवाओं को और विशेष रूप से महिलाओं को आगे बढ़ाने का आह्वान करते हुए कहा कि हमें महिलाओं का उत्साहवर्धन करना चाहिए जिससे हर स्तर पर उनकी हिस्सेदारी 50 प्रतिशत तक सुनिश्चित की जा सके.

खबरें और भी:- 

बीजेपी ने राजीव प्रताप रूडी को किया राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त

नेशनल हेराल्ड : हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ अपील की तैयारी में कांग्रेस

यहां 61 हजार रु सैलरी, ये युवा ही करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -