आज शहीद जवानों के परिजनों को सरकारी नौकरी का नियुक्ति पत्र सौपेंगे सीएम योगी

लखनऊ : प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ बुधवार को दोपहर साढ़े तीन बजे अपने सरकारी आवास पर शहीद जवानों के परिजनों को सरकारी नौकरी देने का नियुक्ति पत्र देंगे और उनका सम्मान भी करेंगे। अमर शहीद सम्मान कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री 24 शहीद जवानों के परिजनों को नियुक्ति पत्र देंगे। बता दें पिछले दिनों पहले जम्मू कश्मीर के पुलवामा में एक आतंकी हमला हुआ था जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे.

बार-बार ईवीएम पर सवाल उठाना ठीक नहीं : मुख्य चुनाव आयुक्त

 

इस तरह आवंटित हुए फ्लैट

जानकारी के लिए बता दें कि पिछले महीने पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद जवानों के सर्वोच्च बलिदान को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए सुपरटेक लिमिटेड ने दो शहीदों के परिवारों को घर आवंटित किए हैं। यह यूपी और उत्तराखंड के टाउनशिप में हैं। शहीद कांस्टेबल प्रदीप कुमार के परिजनों को यूपी में यमुना प्राधिकरण के तहत गोल्फ कंट्री (गोल्फ विलेज) के ए3 टावर अपार्टमेंट में फ्लैट नंबर 308 आवंटित किया गया है। यह टू बीएचके होगा। 

श्री अन्‍नपूर्णा धाम में पूजा-अर्चना करने पहुंचे पीएम मोदी, बोले- आध्यात्मिकता ने राष्ट्र को चलाया है

और भी कई सुविधाएं दी जायेगी 

प्राप्त जानकारी के अनुसार इसी तरह से शहीद कांस्टेबल वीरेंद्र सिंह के परिजनों को उत्तराखंड के पंतनगर यानि ऊधम सिंह नगर में सेक्टर-2 में बने रिवर क्रेस्ट का फ्लैट नंबर 608 आवंटित किया गया है। फ्लैट के अलावा शहीद के परिजनों को कार पार्किंग, पावर बैक-अप, व्यू पीएलसी, लीज रेंट, इलेक्ट्रिक मीटर शुल्क, आईएफएमसी शुल्क और वन-टाइम क्लब मेंबरशिप का खर्च भी उठाने का फैसला लिया गया है।

Oppo और Vivo ने अपने इन दो हैंडसेट की कीमतों में की भारी कटौती

हैक हुआ बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट का इंस्टाग्राम अकाउंट

विश्व की सबसे प्रदूषित राजधानीयों में शीर्ष स्थान पर दिल्ली

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -