सांसद आदित्यनाथ ने कहा अयोध्या में बनेगा श्री राम मंदिर
सांसद आदित्यनाथ ने कहा अयोध्या में बनेगा श्री राम मंदिर
Share:

रायपुर/लखनऊ। गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद योगी आदित्यनाथ छत्तीसगढ़ में बनाए गए भव्य श्री राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान श्री राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अयोध्या में श्री राम मंदिर जल्द ही बनाया जाएगा। सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भगवान राम का ननिहाल यहां पर है।

ज्योतिषों की मान्यता है कि भगवान श्री राम ननिहाल मेें ही रहते हैं। जब ऐसा होगा तो फिर भगवान श्री राम के मंदिर के निर्माण का रास्ता तय हो जाएगा। उन्होंने कहा कि अयोध्या की श्री राम जन्म भूमि पर मंदिर निर्माण को लेकर जो परेशानियां हैं वे दूर हो जाऐंगी। इतना ही नहीं भगवान राम के मंदिर का निर्माण कार्य अयोध्या में शुरू होगा।

उनका कहना था कि भगवान राम लोगों के प्रेरणा स्त्रोत हैं। उन्होंने कहा कि दलितों, वनवासियों को गले लगाने और राष्ट्र निर्माण हेतु दलितों को व अनुसूचित जाति के ही साथ वनवासियों को भी एक साथ रखना होगा। जब इन लोगों को विकास की धारा में लाऐंगे तो सभी का विकास होगा। अयोध्या में श्री राम मंदिर के निर्माण के लिए जिस तरह प्रयास होने चाहिए वैसे ही प्रयास किए जा रहे हैं।

आखिर बन गया राम मंदिर

BJP मंत्री का कॉन्ट्रोवर्सियल स्टेटमेंट : प्रियंका को पुरानी फाइल की तरह इस्तेमाल कर रही कांग्रेस

आज मेरठ में गरजेंगे PM मोदी, तो राजनाथ, अखिलेश और मायावती भी करेंगे रैलियां

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -