क्या योगी का धुंआधार प्रचार, लगाएगा भाजपा की नैया पार?
क्या योगी का धुंआधार प्रचार, लगाएगा भाजपा की नैया पार?
Share:

गुजरात का विधान सभा चुनाव इन दिनों राजनीतिक दलों के लिए साख का सवाल बन गया है. खास तौर से बीजेपी के लिए, क्योंकि पीएम मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह का यह गृह राज्य है. कल प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी ने भुज में जनसभा को संबोधित किया था. इसी क्रम में तीन दिवसीय दौरे में आज से यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुजरात में भाजपा के पक्ष में धुआंधार प्रचार करेंगे.

मिली जानकारी के अनुसार यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार दोपहर को गुजरात के उमरगांव और परडी में जनसभा करेंगे. सीएम का रात्रि निवास वलसाड में होगा. इसके बाद कल 29 नवंबर को योगी आदित्यनाथ पटदी, जामनगर, रनावव और पोरबन्दर में जनसभा को सम्बोधित करेंगे. यहां उनका रात्रि विश्राम पोरबन्दर में रखा गया है.

बता दें कि यूपी के सीएम योगी 30 नवंबर को कलवाड और भावनगर में रैली करने के बाद दिल्ली जाएंगे. दिल्ली से उनके लखनऊ या गोरखपुर जाने की संभावना है. स्मरण रहे कि बीजेपी ने गुजरात चुनाव में प्रचार के लिए कई दिग्गज नेताओं को उतारा है. जो मतदान होने तक बीजेपी के पक्ष में रैलियां कर जन मानस बदलने की कोशिश करेंगे. हालांकि कांग्रेस भी हार्दिक पटेल के साथ मिलकर भाजपा को हारने के लिए जी तोड़ कोशिश कर रही है. इसीलिए राहुल गाँधी के गुजरात में बार -बार दौरे हो रहे हैं.

यह भी देखें

चाय बेच लूंगा लेकिन देश नहीं - पीएम मोदी

कांग्रेस को मिल सकता है दलितों का साथ!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -