चाय बेच लूंगा लेकिन देश नहीं - पीएम मोदी
चाय बेच लूंगा लेकिन देश नहीं - पीएम मोदी
Share:

गांधीनगर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल से गुजरात का दो दिवसीय दौरा प्रारंभ किया था। आज उनके दौरे का दूसरा दिन है। अपने दौरे के तहत उन्होंने भुज की यात्रा की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की आलोचना की। उन्होंने कांग्रेस नेतृत्व वाली पूर्ववर्ती यूपीए सरकार के कार्यकाल की आलोचना भी की। उन्होंने कहा कि आखिर आतंकी हाफिज सईद को रिहा किए जाने को लेकर कांग्रेस ने ताली क्यों बजाई। डोकलाम में चीन की घुसपैठ होने के बाद भी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी चीन के राजदूत से मिलने क्यों पहुंचे।

गौरतलब है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा था और विरोधी ट्वीट किया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेना द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राईक की सराहना की। उन्होंने कहा कि जवानों ने आतंकियों को घर में घुसकर मारा था और विरोधी इस मामले में सबूत मांग रहे हैं। नोटबंदी के मुद्दे पर मोदी ने कहा कि देश को लूटने वाली कांग्रेस की तकलीफ एक साल बाद भी ऐसे बनी हुई है जैसे किसी परिवार का इकलौता कमाऊ बेटा गुजर गया हो।

जीएसटी पर मोदी ने कहा कि कांग्रेस शासित राज्यों के वित्त मंत्री काउंसिल की बैठक में तो हर मुद्दे पर सहमत होते हैं। लेकिन बाहर आकर विरोध करते हैं। सरकार व्यवस्था में बिना अहंकार के व्यापारियों की जरूरत और सुविधा के हिसाब से बदलाव करेगी, सत्ता के लिए नहीं।

मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा सरदार पटेल का अपमान किया। गुजरात से हमेशा बैर किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को दिक्कत है कि चाय वाला उन्हें टक्कर दे रहा है। मैं मोदी हूं, चाय बेच लूंगा लेकिन देश नहीं। वे एक बार फिर तय डेकोरम तोड़कर लोगों से मिलने पहुंचे और लोगों को अपना हाथ देकर उन्होंने सभी का अभिवादन किया।

तेजप्रताप के विवादित बोल, कहा- 'नरेंद्र मोदी की खाल उधड़वा लेंगे'

'ये समय तो भारत के लिए स्वर्ण काल जैसा है'- संविधान दिवस पर पीएम मोदी

अब जीएसटी के खिलाफ बोले सिद्धू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -