वीडियो : कुछ ऐसी लाइफ है युवा दिलों पर राज करने वाले 'यो यो' हनी सिंह की

हनी सिंह जिन्हे पूरी दुनिया 'यो यो हनी' सिंह के नाम से जानती हैं. वे बॉलीवुड और पंजाबी फिल्म उद्योग से काफी लंबे समय से दूर हैं. हनी सिंह आज की युवा पीढ़ी के लिए एक हीरो के रूप में  जाने जाते हैं. काफी लंबे अरसे से हनी सिंह को लेकर कोई खबर नहीं है और न ही उनका कोई गाना अभी तक आया हैं. लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था, जिसमे वे जिम में पसीना बहाते हुए नजर आ रहे है. इस वीडियो में हनी सिंह अपने भारी-भरकम मसल्स के साथ पोज देते भी दिखाई दिए. अब हर किसी को उम्मीद है कि सभी के चहेते 'यो यो' हनी सिंह जल्द ही धमाकेदार एंट्री करेंगे. फिलाहल आज हम आपसे बात करेंगे 'यो यो' हनी सिंह की लाइफ स्टाइल के बारे में. हम जानेंगे कि हनी सिंह का जीवन आखिर किस तरह का रहा हैं. 

- हनी सिंह का जन्म 15 मार्च 1983 को पंजाब के होशियारपुर में हुआ था. 
- हनी सिंह का असली नाम हिरदेश सिंह हैं. वहीं आज दुनिया उन्हें 'यो यो' के नाम से अधिक पसंद करती हैं. 
- हनी सिंह ने शालिनी तलवार के साथ शादी की हैं.
- हनी सिंह गायन कला के साथ-साथ अभिनय कला में भी हाथ आजमा चुके हैं. उन्होंने साल 2012 में पंजाबी फिल्म मिर्जा- थे अनटोल्ड स्टोरी में काम किया था. जो कि बलजीत सिंह देव की फिल्म थी. 
- बॉलीवुड में अभिनेता के रूप में उन्होंने फिल्म एक्सपोज से अभिनय करियर की शुरुआत की. जिसमे हिमेश रेशमिया भी मुख्य भूमिका में थे. 
- हनी ने 2006 में बेस्ट साउंड के लिए ETC अवॉर्ड जबकि पंजाबी बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर के लिए उन्हें वर्ष 2012 में PTC अवॉर्ड से नवाजा गया. 
- इन अवार्ड्स के अलावा भी हनी ने ढ़ेर सारे अवॉर्ड अपने नाम किए हैं. 

कोई और नहीं, हनी सिंह के भतीजे ही हैं उनके गुरु

करीब डेढ़ महीने बाद 'एक दो तीन' के रीमेक पर बोली माधुरी दीक्षित, सुनकर रह जायेंगे दंग

चीन के बॉक्स ऑफिस पर फीका रहा हैं ‘बाहुबली 2’ प्रदर्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -