कोई और नहीं, हनी सिंह के भतीजे ही हैं उनके गुरु
कोई और नहीं, हनी सिंह के भतीजे ही हैं उनके गुरु
Share:

बॉलीवुड में अपने गानों और अपने रैप के कारण मशहूर हनी सिंह को म्यूज़िकल इंस्ट्रूमेंट्स में भी काफी इंटरेस्ट है. हनी सिंह को ख़ास तौर से क्लासिकल शास्त्रीय इंस्ट्रूमेंट प्ले करना काफी पसंद है, लेकिन उन्हें अपने किसी भी गाने में इसका प्रयोग करते हुए नहीं देखा गया है. हाल ही में बॉलीवुड के इस हिप हॉपर ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर अपने फैंस के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह अपने भतीजे से साथ तबला बजाना सीख रहे हैं.

 

हनी सिंह ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि, "मेरे भतीजे स्पर्श संगम के साथ एक बहुत बढ़िया तबला सेशन. हम संगीत से प्यार करते है, इसे जीते हैं." आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हनी उन लोगों में से एक हैं जो अलग-अलग देशों और अलग-अलग प्रांतों के संगीत से प्रेरणा लेते आए हैं. हनी ने पेरू और अर्जेंटीना के संगीत की विभिन्न शैलियों को सुना और उसे अपनाया. कई बार उन्होंने इस संगीत को अपने गानों में भी शामिल किया.

हाल ही में हनी को लोक संगीत सुनते हुए देखा गया था. आपको बता दें कि हनी सिंह को हारमोनियम बजाने का भी बहुत शौक है. हनी अपने हर गाने को पहले हारमोनियम में बजाते हैं उसके बाद साउंड मिक्सर का प्रयोग करके उसे और खूबसूरत बनाते हैं. हनी बताते हैं कि यदि गाने की सुंदरता को भांपना है तो, यही सही तरीका है. हनी के लगभग सभी गाने हिट ही होते हैं, और युवाओं की पहलीन पसंद बनते हैं. इसी कारण हनी के गाने हमेशा चार्टबस्टर में देखने को मिलते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

स्विट्जरलैंड नहीं बल्कि यहां होगी सोनम की शादी, सामने आई मेहमानों की लिस्ट

प्यार चढा परवान, इस एक्टर ने बनवाया सोनम के नाम का टैटू

आलिया की हुई सानिया से तुलना, सानिया बोली "उममम... मुझे लगता है नहीं"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -