पत्नी को निर्वस्त्र करके सरेआम की मारपीट, वीडियो वायरल होने पर गिरफ्तार हुआ पति
पत्नी को निर्वस्त्र करके सरेआम की मारपीट, वीडियो वायरल होने पर गिरफ्तार हुआ पति
Share:

हापुड़: यूपी के हापुड़ से महिला की पिटाई का वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल वीडियो में शख्स महिला की बेरहमी से पिटाई करता हुआ नजर आ रहा है। वहीं, पीटी जा रही महिला निर्वस्त्र है। वायरल वीडियो पुलिस को भी मिला था। पुलिस की तहकीकात में सामने आया कि पति ने ही पत्नी के साथ मारपीट करते हुए वीडियो बनाया एवं फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

वही इस मामले में पुलिस ने अपराधी की पहचान करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया तथा बाद में उसे जेल भेज दिया गया। वहीं, महिला की सास और ननद के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले में जानकारी देते हुए हापुड़ के अपर पुलिस अधीक्षक मुकेश मिश्रा ने कहा, घटना धौलाना थाना इलाके की है। सोशल मीडिया पर निर्वस्त्र करके महिला को पीटे जाने का वीडियो वायरल हो रहा था। पुलिस के संज्ञान में भी वीडियो आया था। इसके आधार पर मारपीट कर रहे शख्स की पहचान की गई थी।

अपर पुलिस अधीक्षक मुकेश मिश्रा ने बताया, तहकीकात में पाया गया था कि वीडियो में नजर आ रही महिला और पुरुष पत्नी-पत्नी हैं। वे धौलाना थाना क्षेत्र में रहते हैं। पति ने पत्नी के साथ मारपीट की थी। साथ ही हैवानियत दिखाते हुए पत्नी को निर्वस्त्र करते हुए वीडियो बनाया था। बाद में वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए गए थे। पुलिस के अनुसार, मामले में पति, ननद और सास के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं, अपराधी पति को गिरफ्तार कर लिया गया था। उसे भी अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया। पीड़ित महिला का बयान दर्ज किया गया है।

कांग्रेस का आरोप फिर निकला 'झूठा' ! वाराणसी एयरपोर्ट ने बताया- किसने कैंसिल की राहुल की फ्लाइट ?

दिल्ली-एनसीआर में फिर करवट बदलेगा मौसम, जानिए क्या है IMD का पूर्वानुमान

'पाकिस्तान की भाषा बोल रहे दिग्विजय सिंह..', कांग्रेस नेता पर क्यों भड़के सीएम शिवराज ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -