Share:
दिल्ली: पुलिसवालों को कमरे में बंद कर डंडे से पीटा, अखलाख-आयाशा सहित 4 गिरफ्तार, 2 फरार
दिल्ली: पुलिसवालों को कमरे में बंद कर डंडे से पीटा, अखलाख-आयाशा सहित 4 गिरफ्तार, 2 फरार

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपराधी इतने बेख़ौफ़ हो गए हैं कि, वे अब पुलिसकर्मियों पर भी हमला करने से नहीं चूक रहे हैं। अब राजधानी के सदर बाजार इलाके में एक महिला की शिकायत पर जांच करने पहुंचे दो पुलिसकर्मियों की पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को अरेस्ट किया है। इन सभी पर हमला करने और अभद्रता करने का इल्जाम है। मंगलवार (14 फ़रवरी) को पुलिस ने इस संबंध में जानकारी दी है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में दो हिस्ट्रीशीटर अभी भी फरार चल रहे हैं। 

पुलिस के अनुसार, सोमवार को सोफिया नामक एक महिला सदर बाजार पुलिस स्टेशन पहुंची थी। सोफिया ने आरोप लगाते हुए कहा था कि उनके शौहर अशफाक ने उनके साथ हुए झगड़े के बाद उन्हें घर से बाहर निकाल दिया था। महिला की शिकायत पर हेड कॉन्स्टेबल पवन और हवलदार महिपाल शिकायकर्ता के साथ उनके घर पर पहुंचे। घर में उस समय 6 लोग अशफाक, अखलाख, अफीक, बुरहान, हसीन बानो और आयशा मौजूद थे। 

डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस (नॉर्थ), सागर सिंह कालसी ने जानकारी दी है कि जब 2 पुलिसकर्मियों ने सोफिया के संबंध में उनसे जानकारी लेने का प्रयास किया, तो उन लोगों ने पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी शुरू कर दी। अचानक बुरहान ने घर का दरवाजा बंद कर दिया और पुलिसवालों को धमकाने लगा। इसके बाद इन सभी 6 आरोपियों ने कमरे के अंदर डंडे से पुलिसवालों की पिटाई शुरू कर दी। जब यह लोग घर से बाहर निकलने लगे तब आरोपियों ने उनका रास्ता भी रोक लिया। बाद में किसी तरह पुलिस स्टेशन को सूचित किया गया और फिर इन तीनों को वहां से रेस्क्यू किया गया। तीनों को उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया था। पुलिस के अनुसार, बुरहान, अखलाख, आयाशा और हसीना बानो को अरेस्ट कर लिया गया है, वहीं असफाक और अफीक अभी फरार हैं। इनमे से कुछ पेशवर अपराधी हैं, जिनपर कई केस दर्ज हैं। 

13 वर्षीय बच्ची को अकेला देख घर में घुसा पड़ोसी युवक, कर डाली घिनौनी हरकत

गुरुग्राम: नौकरी के नाम पर मॉल में बुलाया, फिर नशीला पदार्थ देकर किया बलात्कार

संपत्ति विवाद में बड़े भाई पर तलवार से हमला, भतीजे की मौत, आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -