जोधपुर में 'यश कुमार' की अपकमिंग मूवी की शूटिंग हुई शुरू
जोधपुर में 'यश कुमार' की अपकमिंग मूवी की शूटिंग हुई शुरू
Share:

गनिर्माताओं की पहली पसंद भोजपुरी फिल्‍म ”नागराज” की सफलता के बाद यश बन चुके निर्देशक दिनेश यादव और यूनिक एक्‍शन स्‍टार यश कुमार इन दिनों एक शानदार लव स्‍टोरी वाली फिल्‍म ‘मैं सोलह बरस की तू सत्रह बरस का’ की शूटिंग में जोर – शोर से लगे हैं. इस फिल्‍म की शूटिंग फिलहाल राजस्‍थान के जोधपुर में चल रही है, जहां यश कुमार का जलवा देखा जा सकता है. भोजपुरी फिल्‍म ‘मैं सोलह बरस की तू सत्रह बरस का’ एक बेहद रोमांटिक फिल्‍म है. इस फिल्‍म से अभिनेता सुमित सिंह चंद्रवंशी और अभिनेत्री शालू सिंह डेब्‍यू कर रहे हैं. आपको बता दें कि दिनेश यादव और यश कुमार की जोड़ी के पास बैक टू बैक कई फिल्‍में हैं. अभी हाल ही में इन दोनों की जोड़ी ने फिल्‍म ‘मोहब्‍बत की जंग’ की शूटिंग कंप्‍लीट की है, और अब ‘मैं सोलह बरस की तू सत्रह बरस का’ की शूटिंग में लग गए हैं. इस फिल्म आशुतोष खरे का अहम् किरदार है जिसके लिए वह बहुत मेहनत कर रहे है.

अपनी कार के नंबर के कारण चर्चा में रहा था यह सुपरस्टार

यश कुमार ने इस बारे में बताया कि नागराज एक बेहतरीन फिल्‍म थी, जिसे दर्शकों ने खूब प्‍यार दिया. इसके बाद मेरे पास कई प्रोजेक्ट हैं, जिसमें एक फिल्म ‘मैं सोलह बरस की तू सत्रह बरस का’ भी है.इसकी स्‍टोरी दर्शकों को प्रेम का एहसास करायेगी. नाम के अनुसार, फिल्‍म की कहानी यूथ बेस्‍ड है. कहा जाता है कि स्‍त्री ‘ पुरूष के प्रेम की शुरूआत 16वें साल में ही होता है. यानी इसी उम्र में यूथ एक दूसरे के प्रति आकर्षण महसूस करते हैं और प्रेम का जन्‍म होता है. लेकिन इस उम्र का प्‍यार बहुत नाजुक होता है और फिर शुरू होता है उतार – चढ़ाव का दौर. हमारी फिल्‍म भी कुछ ऐसी ही स्‍टोरी के इर्दगिर्द होगी, जो हम आपके लिए काफी अलग अंदाज में लेकर आ रहे हैं.

साहो के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं प्रभास

निर्देशक दिनेश यादव ने फिल्‍म के बारे में कहा कि ‘मैं सोलह बरस की तू सत्रह बरस का’ रोमांस बेस्‍ड फिल्‍म है. इसको लेकर हम काफी आशान्वित हैं और फिल्‍म की पूरी कास्‍ट एक्‍साइटेड है. अभी हम जोधपुर में फिल्‍म की शूटिंग कर रहे हैं.राजस्‍थान के अलाव हम फिल्‍म की शूटिंग मुंबई और यूपी में भी करेंगे. साथ ही हम इस फिल्‍म के गाने को मनाली की खूबसूरत वादियों में शूट करेंगे. कई नए कलाकार भी नजर फिल्म मे आने वाले है. उम्मीद करते है फिल्म अच्छी बनें.

अपना 36 वां जन्मदिन मना रहे एनटीआर को मिल रही है फिल्म जगत की शुभकामनाएं

सूर्या के फैंस कुछ इस तरह कर रहे है उनकी आगामी फिल्म के स्वागत की तैयारी

सामने आई वेंकी मामा के टीजर की रिलीज डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -