यस बैंक ने 6600 करोड़ रुपए के क्यूआईपी को टाला
यस बैंक ने 6600 करोड़ रुपए के क्यूआईपी को टाला
Share:

यस बैंक ने स्टॉक में 5 फीसदी की गिरावट के बाद बैंक ने रूल्स का हवाला देकर अपने 100 करोड़ डॉलर यानी 6600 करोड़ रुपए के क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल प्लेसमेंट (क्यूआईपी) को टाल दिया.जबकि बैंक ने बुधवार को ही इश्यू लाने का ऐलान किया था.

बीएसई को दी गई जानकारी में यस बैंक ने बताया कि स्टॉक मार्केट में जारी उतार-चढ़ाव और नई क्यूआईपी गाइडलाइन की गलत व्याख्या की वजह से इश्यू टाल दिया गया है. बता दें कि गुरुवार के कारोबार में यस बैंक का स्टॉक 5.32 फीसदी गिर गया था.जबकि आज स्टॉक मार्केट 18 महीने की नई ऊंचाई पर बंद हुए हैं.

उल्लेखनीय है कि बुधवार को बैंक ने क्यूआईपी का ऐलान किया था. इसके जरिए बैंक की 6600 करोड़ रुपए जुटाने की योजना थी. इश्यू के लिए 1350 से 1410 रुपए का प्राइस बैंड तय किया गया था. स्टॉक 1330 रुपए के स्तर पर बंद हुआ है. यह योजना वर्ष 2016 की क्यूआईपी के जरिए फंड जुटाने की सबसे बड़ी योजना थी.

इसके पहले वर्ष 2016 में अब तक क्यूआईपी के जरिए 5 कंपनियों ने 700 करोड़ रुपए जुटाए हैं. इससे पहले जून 2014 में यस बैंक ने क्यूआईपी के जरिए 2900 करोड़ रुपए जुटाए थे. बता दें कि क्यूआईपी के जरिए कंपनियां निश्चित कीमतों पर खास निवेशकों को शेयर जारी करती हैं.

बजाज ऑटो, यस बैंक और मारुति का मुनाफा बढा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -