'ये रिश्ता....' में हो जाएगी एक मौत, आ जाएगा नायरा-कार्तिक की जिंदगी में बड़ा तुफान
'ये रिश्ता....' में हो जाएगी एक मौत, आ जाएगा नायरा-कार्तिक की जिंदगी में बड़ा तुफान
Share:

आप सभी को बता दें कि स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है अपने एक नए मुकाम तक पहुंचने के लिए तैयार हो चुका है. आने वाली खबरों के अनुसार साल 2019 में ये टीवी सीरियल अपने 10 साल पूरे कर लेगा और यह सीरियल इतने सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है यह बात आप सभी जानते ही होंगे. इस शो के हर नए एपिसोड में नया ट्विस्ट और टर्न लाया जा रहा है. आप सभी को पता हो कि यह सीरियल अक्षरा और नैतिक की अरेंज मैरिज जर्नी के साथ शुरू हुआ था और अब नायरा और कार्तिक की लव मैरिज जर्नी के साथ एक जेनरेशन गैप तक पहुंच गया है.

आप सभी देख रहे होंगे कि इस सीरियल के आने वाले एपिसोड एक बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है जो आप सभी को हैरान कर देगा. खबरों के अनुसार आने वाले एपिसोड में सभी खुश और उत्सव के पलों को देखा जाएगा क्योंकि गोयनका नायरा की शानदार गोद भराई समाहारो की मेजबानी करता है. वहीं मिली एक रिपोर्ट के अनुसार, परिवार के सदस्य एक बड़े उत्सव के लिए और परिवार के एक नए सदस्य का स्वागत करने के लिए आते हैं, लेकिन चौंकाने वाली घटना कहानी में एक बड़ा मोड़ लेने वाली है.

इसी के साथ गोयनका परिवार में एक मौत सभी को सदमे की स्थिति में छोड़ देगी और कार्तिक और नायरा के जीवन में एक नया मोड़ आने वाला है और अब यह देखना बाकी है कि परिवार कैसे दुखद खबर से उभरता है. आप सभी को बता दें कि इसी दौरान नक्ष सिंघानिया की भूमिका निभाने वाले ऋषि देव ने इस सीरियल को छोड़ दिया है और उनकी जगह अब अभिनेता शहजाद शेख को ले लिया गया है.

कपिल को आई सुनील ग्रोवर की याद, ट्वीट कर लिख दी ऐसी बात

नए साल की शुरुआत में इस टीवी एक्टर ने की गर्लफ्रेंड से सगाई

'नमस्ते लंदन' फिल्म से इस एक्ट्रेस ने ली प्रेरणा, यह सीन करेंगी रिक्रिएट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -