नए साल की शुरुआत में इस टीवी एक्टर ने की गर्लफ्रेंड से सगाई
नए साल की शुरुआत में इस टीवी एक्टर ने की गर्लफ्रेंड से सगाई
Share:

साल 2018 में कई टीवी सेलेब्स शादी के बंधन में बंधे. ऐसे में साल 2019 में भी यह सिलसिला जारी रहने वाला है. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार हाल ही में सीरियल पवित्र रिश्ता में काम कर चुके टीवी एक्टर पुरू चिबर ने अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली है. जी हाँ, खबरों के अनुसार उन्होंने बीते साल 31 दिसंबर को सगाई की है और सगाई की कई तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

पुरू ने गर्लफ्रेंड रोशनी बांथिया संग सगाई की है और सगाई में दोनों बहुत खूबसूरत लग रहे थे यह आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं. तस्वीरों में रोशनी ने वाइन रंग के इंडो-वेस्टर्न ब्लाउज के साथ लॉन्ग स्कर्ट पहनी हुई थी तो वहीं पुरू ने सफेद रंग का सूट पहना था. आप सभी को यह भी बता दें कि पुरू ने भी वाइन रंग की शर्ट डाली हुई है जो कि दोनों के प्लान के मुताबिक सगाई की ड्रेस डिजाइन की गई थी.

इन दोनों ने साल 2019 में भी सगाई और शादी का एलान कर दिया है और अब यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि और कौन-कौन से सेलेब्स शादी के बंधन में बंधते हैं. फिलहाल आप सभी को यह भी बता दें कि सगाई सेरेमनी में इनके खास रिश्तेदार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे और दोनों ने ही इस सेरेमनी की कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया अकाउंट इस्टाग्राम पर शेयर की है जो बहुत शानदार दिखाई दे रहीं हैं.

पति शोएब के बॉलीवुड डेब्यू से खुश हैं दीपिका कक्कड़, उछल-उछल कर शेयर किया वीडियो

जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं शिबानी और फरहान!

नए साल की शुरुआत में सलमान खान ने मारी धमाकेदार एंट्री, नागिन को लगा धक्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -