नायरा और कार्तिक के मिलन के बीच होगी सुरभि चंदना की एंट्री, दर्शकों को मिलेगा बड़ा सरप्राइज
नायरा और कार्तिक के मिलन के बीच होगी सुरभि चंदना की एंट्री, दर्शकों को मिलेगा बड़ा सरप्राइज
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक के बाद एक आने वाले ट्विस्ट सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में मिली जानकारी के मुताबिक़ अपकमिंग एपिसोड्स में एंटरटेनमेंट का डबल डोज मिलने वाला है. जी दरअसल इस सीरियल में इन दिनों धमाकेदार ट्विस्ट आया हुआ है और खबरें हैं कि जल्द ही इस शो के दर्शकों को एक बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है. मिली जानकारी के मुताबिक़ अब जल्द ही नायरा और कार्तिक एक दूसरे से मिल जाएंगे और इस बीच इस सीरियल में खूब ड्रामा देखने को मिलने वाला है. वहीं आने देखा होगा बीते दिनों नायरा की तरह कैरव को भी ब्लड क्लॉट की दिक्कत है और अपकमिंग एपिसोड में कायराव को अस्पताल में भर्ती किया जाएगा और इसी बीच इस सीरियल में होगी सुरभि चंदना की धमाकेदार एंट्री.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by кαιяα ғσяεvεя (@moments_kairaa) on

वैसे अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर सुरभि इस शो में क्यों नजर आएंगी, तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुरभि संजीवनी 2 में नजर आने वाली है और वह इस सीरियल में डॉक्टर ईशानी का किरदार अदा करेंगी इसी कारण वह इस शो में भी डॉक्टर बनकर नजर आएंगी. जी हाँ, आजकल सुरभि इस सीरियल को जमकर प्रमोट कर रही है और इस सीरियल का आगामी एपिसोड 2 अगस्त को लॉन्च किया जाना है वहीं उससे पहले वह शिवांगी जोशी और मोहसीन खान स्टारर सीरियल में संजीवनी 2 को प्रमोट करती हुई नजर आने वाली हैं.

वहीं खबरों के मुताबिक़ नायरा अपने मेडिकल रिपोर्ट्स लेने के लिए उदयपुर के अस्पताल में पहुंची हुई है और दूसरी ओर सुवर्णा ने जबसे गायु की बात पर गौर किया है, तबसे वह किसी ना किसी तरह से वेदिका और कार्तिक की शादी की तोड़ने की कोशिश कर रही है.

स्मोकिंग किए बिना एक पल नहीं रह पाती थी यह एक्ट्रेस, छोड़ने के बाद कहा- 'मुश्किल था लेकिन...'

नच बलिये 9 की इस जोड़ी के स्पोर्ट में उतरे आमिर खान, कहा- 'धोबी पछाड़ मार दीजिएगा...'

इस टीवी एक्ट्रेस को इंडस्ट्री की बेस्ट वाइफ मानते हैं फैंस, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -