वेदिका के सामने कायराव कार्तिक से कहेगा ऐसी बात कि बदल जाएगा सब कुछ
वेदिका के सामने कायराव कार्तिक से कहेगा ऐसी बात कि बदल जाएगा सब कुछ
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर चैनल स्टार प्लस पर आने वाले टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों एक के बाद एक ऐसे ट्विस्ट आ रहे हैं कि लोग शो को देखने के लिए बेताब रहते हैं. शो के एक एपिसोड को खत्म हुए देर नहीं होती और लोग दूसरे एपिसोड के लिए बेताब हो जाते हैं. ऐसे में शो में लीप के बाद कार्तिक और नायरा एक बार फिर कायराव के चलते करीब आ चुके है और आपने देखा होगा बीते एपिसोड में कायराव को कार्तिक नायरा के बिना घर ले आया है और इस बात से नायरा काफी गुस्सा होती है और दोनों के बीच जमकर झगड़ा होता है. उसी के साथ नायरा और कार्तिक को यूं झगड़ता देख कायराव नाराज हो जाता है और दोनों से अपना झगड़ा सुलझाने के लिए कहता है. उसके बाद कायराव कार्तिक और नायरा को गले लगने के लिए भी कहता है और दोनों कायराव की खातिर एक दूजे के गले लगते हैं.

वहीं यह सब देखने के बाद वेदिका दंग रह जाती है. उसके बाद कायराव अपने परिवार के साथ जन्माष्टमी का त्यौहार मनाने के लिए गोयनका परिवार में ही रुकता है और इसकी वजह से नायरा को भी यहां रुकना पड़ता है, लेकिन अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कायराव जब वेदिका को पूजा घर सजाते हुए देखेगा और पूजा में कार्तिक के साथ रस्में निभाते देखेगा तो वेदिका से जाने के लिए कहेगा. जी हाँ, इसी के साथ वह कार्तिक से कहेगा कि वो नायरा को ये काम करने दे, क्योंकि हर बार उसकी मम्मा ही ये पूजा करती है, इन सब दृश्यों को देखकर वेदिका हैरान रह जाएगी.

वहीं उसके बाद वेदिका को लगने लगेगा कि धीरे-धीरे उसकी जगह नायरा लेती जा रही है और इस बात से वह परेशान हो जाएगी. इसी के साथ शो में कायराव की वजह से एक बार फिर से कार्तिक और नायरा एक दूसरे के करीब आने लगेंगे और वेदिका दोनों को अलग करने के लिए चाल चलेगी.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -