मोहसिन खान को बचपन में इस नाम से बुलाते थे लोग

टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर मोहसिन खान आज लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करते हैं। टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के जरिए लोकप्रियता हासिल करने वाले मोहसिन खान लॉकडाउन के बीच किसी ना किसी वजह के चलते लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। वहीं अपने हालिया इंटरव्यू में मोहसिन खान ने अपनी जिंदगी से जुड़ा इतना बड़ा खुलासा कर दिया है कि आप भी सोच में पड़ जाएंगे।आपकी जानकारी के लिए बता दें की  मोहसिन खान ने इस इंटरव्यू में बताया है कि शुरुआती दिनों में लोग उन्हें मोहसिन नाम से जानते ही नहीं थे और उन्हें कुछ और कहकर बुलाते थे।  मोहसिन खान के जन्म के बाद से ही लोग उन्हें काफी लम्बे समय तक वसीम कहकर ही बुलाया करते थे, जन्म के कई साल बाद ही मोहसिन का नाम मोहसिन पड़ा था। 

वहीं मोहसिन खान ने इस बारे में बात करते हुए कहा है कि, 'कुछ दिन के लिए, लोग मेरे नाम को लेकर काफी कन्फ्यूज थे। कुछ लोगों ने मेरा नाम वसीम सुझाया क्योंकि मेरे पिता का नाम अब्दुल वहीज है और वो चाहते थे कि मेरा नाम भी डब्ल्यू से ही शुरु हो।'इसके अलावा  मोहसिन खान ने आगे बताया है कि, 'इसके बाद अब्बा मुझे अजमेर शरीफ दरगाह लेकर गए और उन्होंने मेरा नाम मोहसिन रख दिया। मेरा अम्मी का नाम मेहजबीन है तो उन्होंने सोचा कि मेरा भी नाम एम से ही होना चाहिए। कुरान शरीफ के मुताबिक मोहसिन का मतलब होता है मदद करने वाला...अल्लाह हू यू हिब्बुल मुहसिनिन, मतलब अल्लाह उसे बहुत प्यार करता है जो लोगों की मदद करता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की 'मोहसिन खान ने ये भी कहा है कि अगर उन्हें कोई वसीम कहकर भी बुलाए तो उन्हें कोई परेशान नहीं है। वहीं उनका कहना है कि, 'मैं दोनों ही नाम के साथ खुश हूं, लेकिन मेरे आसपास के लोग, मेरे दोस्त और मेरा परिवार मुझे मोहसिन कहकर ही बुलाता है।'लॉकडाउन के चलते मोहसिन खान घर पर ही हैं और इन दिनों वह छोटे भाई सज्जाद खान के साथ मिलकर जमकर वीडियोज बना रहे हैं।इसके साथ ही  कुछ दिन पहले ही मोहसिन खान ने खुलासा किया था कि वो भाई के साथ मिलकर एक शॉर्ट फिल्म बना रहे हैं।

हमारी बहू सिल्क की पूरी टीम ने मेकर्स को दी आत्महत्या करने की धमकी

काम्या पंजाबी ने पति संग शेयर की वर्कआउट सेल्फी

कसौटी फेम पूजा बनर्जी ने पुराने फोटो शेयर कर ताज़ा जी यादें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -