करन और सान्वी के 'लिप-लॉक' से मचा बवाल
करन और सान्वी के 'लिप-लॉक' से मचा बवाल
Share:

टेलीविजन की दुनिया में अपना एक नये प्रदर्शन की शुरुआत करने वाली एकता कपूर सीरियल 'ये कहां आ गए हम' लेकर आ रही हैं। जानकारी के मुताबिक इस सीरियल का शुभारम्भ 26 अक्टूबर से एक छोटे पर्दे में होने जा रहा है। लेकिन इस सीरियल में करन और सान्वी के 'लिप-लॉक' को लेकर यह पहले ही सुर्खियों में आ चुका है। 'लिप-लॉक' दृश्य सीरियल के मुख्य किरदारों करन कुंद्रा और सान्वी तलवार पर फिल्माया गया है।

मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक 'ये कहां आ गए हम' का टेलर जारी किया गया है। जिसको लेकर काफी चर्चाएँ उठ रही है रही है। करन कुंद्रा और एकता कपूर सीरियल 'कितनी मोहब्बत है' में काम कर चुके हैं। पर इस नये सीरियल में करन रॉकस्टार की भूमिका में दिखेंगे जबकि सान्वी इस सीरियल में एक संघर्ष करने वाली संगीतकार के रूप में दिखाई देगी। 

लोगो के बीच 'लिप-लॉक' को लेकर काफी चर्चा हो रहीं है। अपने इस दृश्य पर सान्वी का कहना है की , 'मैंने पहली बार पर्दे पर किस करने का सीन दिया है। इसके पहले मेने ऐसा कभी नहीं किया शूटिंग के कुछ ही समय पहले मुझे इस बात का पता चला की मुझे ऐसा एक्ट करना है पहले तो में पर मैं थोड़ा नर्वस सी रही पर फिर मैंने किसी तरह इस एक्ट की शूटिंग करते हुये मैनेज कर ही लिया । 

इस नए सीरियल 'ये कहां आ गए हम' की शुरुआत 26 अक्टूबर सोमवार से शुक्रवार रात्रि 9.30 बजे एंड टीवी से होगी ।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -