21 जून से कर्नाटक लॉकडाउन प्रतिबंधों में दी जाएगी ढील? सीएम येदियुरप्पा ने दिए ये संकेत
21 जून से कर्नाटक लॉकडाउन प्रतिबंधों में दी जाएगी ढील? सीएम येदियुरप्पा ने दिए ये संकेत
Share:

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने मंगलवार को संकेत दिया कि 21 जून के बाद राज्य में लॉकडाउन प्रतिबंधों में और ढील दी जाएगी, जब वर्तमान कोरोना दिशानिर्देश समाप्त हो जाएंगे। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, इस सप्ताह के अंत से पहले, राज्य की कोरोना तकनीकी सलाहकार समिति के विशेषज्ञों की सलाह को ध्यान में रखते हुए और अपनी सरकार के वरिष्ठ मंत्रियों और अधिकारियों से सलाह लेने के बाद, सीएम इस संबंध में निर्णय ले सकते हैं। 

राज्य के शेष 19 जिलों में सरकार द्वारा घोषित ढील में सवारियों के साथ पार्क और औद्योगिक इकाइयाँ खोलना, आवश्यक सामान बेचने वाली दुकानों की अवधि बढ़ाना, ऑटो और टैक्सियों को अधिकतम दो यात्रियों के साथ चलने की अनुमति शामिल है। जिन ग्यारह जिलों में सख्त तालाबंदी जारी है, वे हैं चिकमगलूर, शिवमोग्गा, दावणगेरे, मैसूर, चामराजनगर, हसन, दक्षिण कन्नड़, बेंगलुरु ग्रामीण, मांड्या, बेलागवी और कोडागु है। 

लॉकडाउन उपायों में छूट 14 जून को सुबह 6 बजे से 21 जून को सुबह 6 बजे तक है। कर्नाटक सरकार ने शुरुआत में 27 अप्रैल से 14 दिनों के 'क्लोज-डाउन' की घोषणा की थी, लेकिन बाद में 10 मई से 24 मई तक पूर्ण तालाबंदी कर दी गई। जैसे-जैसे कोरोना के मामले बढ़ते गए।

बारिश की तैयारियों को लेकर अमित शाह ने ली अहम बैठक

गलवान संघर्ष की बरसी आज, सोनिया बोलीं- मोदी सरकार के कारण भारत को झेलना पड़ा नुकसान

'लालू प्रसाद नहीं चाहते थे कि मुलायम पीएम बनें..' सुशील मोदी ने खोले राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -