'लालू प्रसाद नहीं चाहते थे कि मुलायम पीएम बनें..' सुशील मोदी ने खोले राज़
'लालू प्रसाद नहीं चाहते थे कि मुलायम पीएम बनें..' सुशील मोदी ने खोले राज़
Share:

पटनाः बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अब तक कोरोना की वैक्सीन नहीं लगवाई है. ये दोनों अपने-अपने अंदाज में कोरोना वैक्सीन के प्रति अविश्वास और भ्रम फैलाने की निगेटिव ब्रांडिंग कर लाखों गरीब-पिछड़े-ग्रामीण समर्थकों की जान जोखिम में डालने की कीमत पर सियासत कर रहे हैं.

 

सुशिल मोदी ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि 'दिल्ली में उनकी मुलाकात की जो खुशनुमा तस्वीर जारी की गई है, उसमें दोनों ने मास्क नहीं लगा रखा है. दूसरी तरफ यही लोग देश के टीकाकरण अभियान पर तरह-तरह के बेतुके सवाल उठाकर गरीबों के हमदर्द बनते हैं.' सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद और अखिलेश यादव अपने अपने राज्य में एक-दूसरे की पार्टी के पैर जमने नहीं देते. लालू प्रसाद ने कभी अखिलेश के पिता और सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव को पीएम बनने से रोक दिया था. राजद ने 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव में सपा को महज चार सीट देकर मुलायम सिंह का अपमान किया था.

वहीं एक अन्य ट्वीट में सुशील मोदी ने कोरोना की तीसरी लहर के सम्बन्ध में जानकारी दी. उन्होंने लिखा कि 'कोरोना की तीसरी लहर का सामना करने के लिए केंद्र सरकार तीन माह में देश भर में ऐसे 50 मॉड्यूलर अस्पताल बनाएगी. यहां आईसीयू और ऑक्सीजन का इंतजाम होगा. इसके साथ 12 से 18 साल तक के बच्चों के लिए जल्द टीका उपलब्ध कराने के लिए परीक्षण जारी हैं. हमें गैरजिम्मेदार विपक्षी नेताओं के बयान से ज्यादा अपने चिकित्साविज्ञानियों पर भरोसा करना चाहिए.'

पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह के आवास के बाहर शिअद का विरोध प्रदर्शन, राज्य सरकार से की यह मांग

सपा के शीर्ष नेतृत्व से मिले बसपा विधायक, हो सकते है पार्टी में शामिल

सुहागरात की रात 18 वर्षीय दुल्हन की हुई मौत, जानिए क्या है माजरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -