इस साल भी बजा सलमान का डंका......
इस साल भी बजा सलमान का डंका......
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल अभिनेता सलमान खान जिसकी फिल्म सुल्तान के आजकल कुछ ज्यादा ही चर्चे है इस फिल्म में हमे अभिनेता सलमान तो नजर आएँगे ही साथ साथ ही अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी नजर आएगी. फिल्म में यह दोनों ही कलाकार कुश्ती के एरिना में अपना दमखम दिखाते हुए नजर आने वाले है. तथा बता दे की फिल्म के रिलीज होने से पहले ही यह फिल्म काफी चर्चाओं में है. सलमान खान बॉलीवुड के बादशाह बन चुके हैं इसमें कोई शक नहीं हैं.

फिल्मों से लेकर उनकी फैन फॉलोविंग ने उन्हें बॉलीवुड का सबसे चर्चित स्टार बना ही दिया है. पिछले साल अपनी फिल्म बजरंगी भाईजान से सबके दिल में जगह बनाने वाले इस स्टार ने इस साल भी खूब सुर्खियां बंटोरीं. अपनी फिल्म सुल्तान के लिए अभी हाल ही में सलमान खान बॉलीवुड के मशहूर बॉलीवुड सिंगर अरिजीत के माफीनामे को लेकर भी काफी चर्चा में रहे.

इसके बाद सलमान खान को 'रियो ओलंपिक्स 2016' के लिए भारतीय दल के गुडविल एंबेसडर के तौर पर चला विवाद. फिर इसके बाद सलमान खान का आर्म्स एक्ट केस और ब्लैक बग केस को लेकर चर्चा में रहना 6 जुलाई को रिलीज होने जा रही सलमान की फिल्म 'सुल्तान' और शाहरुख की फिल्म 'रईस' भी खूब चर्चा में रही.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -