नायरा और कार्तिक को अलग करने के लिए कायराव संग ऐसा खेल खेलेगी वेदिका
नायरा और कार्तिक को अलग करने के लिए कायराव संग ऐसा खेल खेलेगी वेदिका
Share:

मोहसीन खान और शिवांगी जोशी का शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों ट्विस्ट से भरपूर है. ऐसे में शो की कहानी हर हफ्ते एक नया मोड़ लेती जा रही है और आपने देखा होगा बीते हफ्ते शो में कैरव की आखिरी रिपोर्ट भी नॉर्मल आई है, ऐसे में वेदिका चाहती है कि नायरा उसे लेकर गोयनका हाउस से हमेशा-हमेशा के लिए दूर चली जाए. ऐसे में जब नायरा गोयनका हाउस से कैरव और खुद के जाने का फैसला सभी के सामने सुनाती है, तो कार्तिक भड़क जाता है. वहीं कार्तिक सभी के सामने कहता है कि ''वह नायरा को खुद से दूर नहीं जाने देगा.'' इसी के साथ अब अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि वेदिका नायरा और कार्तिक की नजदीकियां देखकर भड़क जाएगी और दोनों को सभी के सामने खूब खरी खोटी भी सुनाएगी. उसके बाद जो होगा वह चौकाने वाला होगा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

जी दरअसल बीते दिनों ये खबरें आईं थीं कि खुद को नायरा और कार्तिक के बीच पिसता देखकर वेदिका खुद की जान लेने की कोशिश भी करेगी और इसी के साथ ही आने वाले दिनों में नायरा और कार्तिक कैरव की कस्टडी पाने के लिए कोर्ट में केस भी लड़ेंगे. वहीं उसके बाद जब वेदिका को लगने लगेगा कि नायरा और कार्तिक किसी भी तरह से एक दूसरे से अलग नहीं हो पा रहे है तो आखिर में वह कैरव के मन में जहर भरेगी.

जी हाँ, हाल ही में सामने आई ताजा रिपोर्ट्स की माने तो ''वेदिका कैरव से कहेगी कि उसके मम्मी पापा एक नॉर्मल कपल की तरह नहीं है. साथ ही वेदिका उससे ये भी कह देगी कि उसके मम्मी-पापा के बीच कुछ भी ठीक नहीं है.'' वैसे यह देखना मजेदार होगा कि वेदिका की बातो को सुनकर कैरव किस तरह से रिएक्ट करेगा?

मौनी और सुरभि के बाद नागिन 4 के लिए नहीं मिल रही एकता को परफेक्ट नागिन

पति ने उठाया दिव्यांका त्रिपाठी पर हाथ, एक्ट्रेस ने यूँ दिया जवाब

बेहद 2 की शूटिंग से पहले गर्ल्स गैंग के साथ एन्जॉय करते नजर आईं माया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -