बेहद 2 की शूटिंग से पहले गर्ल्स गैंग के साथ एन्जॉय करते नजर आईं माया
बेहद 2 की शूटिंग से पहले गर्ल्स गैंग के साथ एन्जॉय करते नजर आईं माया
Share:

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट को लोग खूब पसंद करते हैं और उनके लाखो फैंस हैं. ऐसे में हाल ही उन्होंने में कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो इस बात का सबूत दे रही है कि जेनिफर जल्द ही अपने नए शो के साथ टीवी पर वापसी के लिए तैयार हैं. दरअसल उनकी इन तस्वीरों की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा भी हो रही है और इन तस्वीरों में वह सेक्सी अंदाज दिखा रहीं हैं. जी दरअसल जेनिफर सिंगापुर में छुट्टियां मना रही हैं और उनके नए शो बेहद 2 की शूटिंग से पहले वह अपनी फ्रेंड्स के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दीं. जो आप देख सकते हैं.

आपको बता दें कि जेनिफर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेस्टफ्रेंड्स के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इसमें उनकी कुछ और फ्रेंड्स भी दिखाई दे रही हैं जिनके साथ जेनिफर बिंदास अंदाज में हैं. वहीं इन तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि जेनिफर अपनी फ्रेंड्स के साथ सुकून के कुछ पल बिता रही हैं और वह अपने नए शो के आने के पहले ही खूब एन्जॉय लेने में व्यस्त हैं. आप देख सकते हैं जेनिफर ने पिक्चर का कैप्शन लिखा, 'माय गर्ल्स', उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पार्टी की कुछ इंसाइड तस्वीरें भी शेयर की हैं जो खूबसूरत है.

खबरों के मुताबिक जेनिफर जल्द ही बेहद 2 की शूटिंग स्टार्ट करने वाली हैं और बीते दिनों उन्होंने अपने शो के शूट की तस्वीरें भी शेयर की थी और अपने फैंस को खुशखबरी दी थी. जेनिफर विंगेट को उनकी अदाकारी के लिए खूब पसंद किया जाता है और बेहद में उन्हें खूब पसंद किया गया इस कारण बेहद 2 के लिए सभी खूब एक्साइटेड हैं.

'हप्पू सिंह' के मजाकिए अंदाज और बड़े पेट ने दर्शको को बनाया फैन्स, ये है उनका रियल लाइफ फोटो

कपिल शर्मा शो : मनोज बाजपेयी ने खोला बड़ा राज, जानिए रिपोर्ट

'श्वेता तिवारी' इस किरदार के रूप में करेगी टीवी पर धमाकेदार वापसी, जानिए पूरी डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -