OMG यशराज फिल्म्स ने 'सुल्तान' के साथ किया धोखा धोखा धोखा......
OMG यशराज फिल्म्स ने 'सुल्तान' के साथ किया धोखा धोखा धोखा......
Share:

बॉलीवुड दबंग सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म सुल्तान ने वैसे तो बॉक्स आफिस पर अपना तहलका मचा ही रखा है। तथा सुल्तान अभी भी कमाई के नए नए रिकार्ड बना रही है. अब वैसे भी सलमान खान सुल्तान के बाद अब अपनी अगली फिल्म पर अपना ध्यान आकर्षित कर रहे है. सलमान कि सुल्तान देश के साथ ही साथ विदेश में भी अपना शानदार प्रदर्शन कर रही है।सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' ने बॉक्स ऑफिस से कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

अब सुनने में आया है कि बॉलीवुड के 'सुल्तान' यानी सलमान खान के साथ यशराज फिल्मस ने चीटिंग की है। खबरों की मानें तो यशराज फिल्म्स की ओर से फिल्म 'सुल्तान' की कमाई काफी कम बताई जा रही है, जबकि एक्चुअल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कुछ और ही है। बता दें, कि सुल्तान जल्द ही 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है।

फिलहाल फिल्म की कमाई 298 करोड़ रुपए के आसपास है। एक रिपोर्ट के मुताबिक यशराज फिल्म्स और सलमान खान के बीच डील हुई थी, जिसके मुताबिक यदि फिल्म 300 करोड़ पार कर जाती है तो सलमान को पार्टनरशिप में अच्छा खासा हिस्सा मिलेगा। जब आदित्य चोपड़ा ने 'सुल्तान' के लिए सलमान से संपर्क किया तो सलमान ने साफ कह दिया था कि वे भी शाहरूख (फैन) और आमिर (धूम-3) जैसी डील ही चाहते हैं। इसके मुताबिक मुनाफे में 80-20 की प्रॉफिट शेयरिंग रहेगी। अभी वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता सलमान खान अब सुल्तान के बाद अपनी आगामी फिल्म जिसका नाम ट्यूबलाइट में व्यस्त है. जो कि अगली ईद पर प्रदशित होगी। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -