यूपी ब्लॉक प्रमुख चुनाव: नामांकन के दौरान हुआ बवाल, जमकर चले हथगोले और गोलियां
यूपी ब्लॉक प्रमुख चुनाव: नामांकन के दौरान हुआ बवाल, जमकर चले हथगोले और गोलियां
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के थाना कमलापुर इलाके में गुरुवार को कसमंडा ब्लॉक में नामांकन के दौरान जमकर हंगामा हुआ। नामांकन करने जा रही भाजपा की बागी प्रत्याशी को रोकने को लेकर हुए हंगामे के दौरान हथगोले चले और फायरिंग हुई। घटना के बाद भगदड़ मच गई। पुलिस ने लोगों को नियंत्रित करने के लिए लाठीचार्ज किया। घटना के बाद इलाके में तनाव है। फिलहाल पुलिस पूरे हालात को नियंत्रित कर लेने का दावा कर रही है। घटना में तीन लोग जख्मी हो गए हैं।

बता दें कि ब्लॉक प्रमुख पद के चुनाव के लिए गुरुवार को जिले के 19 ब्लॉक में नामांकन की प्रक्रिया जारी थी। इसी बीच कसमंडा ब्लॉक में भाजपा उम्मीदवार गुड्डी देवी अपना नामांकन करने के बाद ब्लॉक से रवाना हो गई। बताया जाता है कि कुछ देर बाद निर्दलीय उम्मीदवार मुन्नी देवी नामांकन करने ब्लॉक के भीतर जा रही थी तभी उन्हें रोक दिया गया। बताया जा रहा है कि मुन्नी देवी को गुड्डी देवी के समर्थकों ने रोका था। मुन्नी देवी भाजपा से ही टिकट की मांग कर रहीं थीं। लेकिन टिकट नहीं मिलने पर वह बगावत करते हुए निर्दलीय के रूप में नामांकन भरने जा रही थीं।

इसी को लेकर दोनों गुटों में वाद-विवाद शुरू हो गया। कहासुनी के दौरान मामला बढ़ गया और देखते ही देखते गोलियां चलने लगीं। कई राउंड गोलीबारी के बीच हथगोले भी चले। इससे अवसर पर अफरा-तफरी मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। घटना को देख मौके पर मौजूद कुछ पुलिसकर्मी भी अपनी जान बचाते हुए भागते दिखाई दिए। हालांकि, कुछ ही देर में मामला ठंडा हो गया। पुलिस ने हालात को काबू में करने के लिए भीड़ पर लाठीचार्ज भी किया।

क्या आपके पास भी है बिना हिसाब-किताब वाला बहुत सारा धन? तो हो जाइये सावधान वरना...

वित्त मंत्रालय ने 17 राज्यों को जारी किया 9,871 करोड़ रुपये का PDRD अनुदान

रेलवे भूमि देव प्राधिकरण चेन्नई में पट्टे पर देगा 7 भूमि पार्सल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -