यमुना एक्सप्रेसवे बस लूट मामले में बड़ा खुलासा : फार्महाउस में किया था केयरटेकर के सामने पत्नी और बेटी का गैंगरेप
यमुना एक्सप्रेसवे बस लूट मामले में बड़ा खुलासा : फार्महाउस में किया था केयरटेकर के सामने पत्नी और बेटी का गैंगरेप
Share:

नई दिल्ली : यमुना एक्सप्रेसवे बस लूट मामले में एक नया मोड़ आया है. मिली जानकारी के मुताबिक हथियारबंद बदमाशो ने वारदात वाले दिन पूरी रात तांडव मचाया. बताया जा रहा है कि बदमाशो ने बस लूटने से पहले यूपी में अलीगढ़ के टप्पल में हाइवे के पास फार्म हाउस में करीब पांच घंटे तक लोगों को बंधक बनाया और मारपीट की. आशंका है कि बदमाशो ने फार्महाउस में मौजूद केयरटेकर परिवार की महिलाओ के साथ बलात्कार भी किया. बदमाशो ने केयरटेकर के सामने उसकी पत्नी और बेटी का बलात्कार किया, लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि बदमाश पांच से सात की संख्या में मौजूद थे जिन्होंने रात करीब 10 बजे एक्सप्रेसवे से सटे जिकरपुर के एक फार्महाउस पर धावा बोल दिया. ये फार्महाउस हिमाचल के रिटायर्ड डीआईजी का है. जिस समय बदमाशो ने फार्म हाउस में वारदात को अंजाम दिया उस वक्त वहां केयरटेकर का परिवार मौजूद था. बदमाशों ने वहां मौजूद लोगों को बंधक बना लिया, उनके हाथ पांव बांध दिए और तक़रीबन 4 घंटे तक आतंक मचाते रहे.

पुलिस के अनुसार, बदमाशों को 50 लाख रुपये की तलाश थी. वो बार बार कह रहे थे कि रिटायर्ड डीआईजी ने पचास लाख रुपये कहां रखे हैं. बदमाशों को पचास लाख तो नहीं मिले, लेकिन फार्म हाउस में मौजूद लोगों से जो कुछ भी मिला वो लुट लिया. फार्म हाउस के केयरटेकर का आरोप है कि बदमाशों ने उसकी पत्नी और अट्ठारह साल की बेटी के साथ बलात्कार भी किया, लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है. फार्म हाउस में वारदात को अंजाम देकर जब बदमाश निकले तो यमुना एक्सप्रेसवे पर दिल्ली से लखनऊ जाने वाली एक बस खड़ी थी, जिसका टायर पंक्चर हो गया था.

बदमाशो को फिर सनक चढ़ी और उन्होंने हथियार के दम पर बस में दाखिल होकर जमकर उत्पात मचाया. बस में भी लूट की वारदात को अंजाम दिया. जब यात्रियों ने इसका विरोध किया तो उनपर गोली चला दी. हैरान कर देने वाली बात यह है कि पूरी रात अपराधी हथियारों से लैस होकर हाईवे पर आतंक मचाते रहे लेकिन पुलिस को कानो कान खबर नही हुई.

यमुना एक्सप्रेस-वे पर बस में लूट, दो को गोली मारी

बहू को नग्न देखने के लिए ससुर ने किया ऐसा काम 

मासूम भांजे के सामने मामी एक दिन मामी ने उतर दिए पुरे कपडे, फिर हुआ ऐसा 

क्लीनिक पर काम करने वाले नौकर के साथ संबंध बनाने लगी जवान डॉक्टर 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -