मौसी बन खुशी से झूमती नजर आई यामी गौतम
मौसी बन खुशी से झूमती नजर आई यामी गौतम
Share:

एक बच्चा मां के बाद यदि किसी के बहुत क्लोज होता है तो वो मौसी ही हो सकती है। मौसी बनना दुनिया के सबसे सुखद एहसासों में से एक है जिसे शब्दों में कोई भी जाहिर नहीं कर सकता। मां के उपरांत अगर कोई रिश्ता मां के ही जैसा होता है तो वह मौसी का ही रिश्ता है। बाॅलीवुड में ऐसे कई मौसी-भांजे के रिश्ते मिल जाते है। वहीं अब इस लिस्ट में बाॅलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम का नाम भी जुड़ चुका है।

यामी ने हाल ही में अपने नन्हें भांजे संग प्यारी सी तस्वीर साझा की जो इस वक़्त सुर्ख़ियों में आ चुकी है। साझा की गई फोटोज में वह अपने भांजे के साथ खूब मस्ती करती हुई नजर आ रही है। तस्वीर में यामी भांजे को गोद में लिए हैं। इस दौरान यामी खिलखिलाते हुए हंस रही है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो यामी प्रिंटिड आउटफिट में दिखाई दे रही है। वहीं नन्हें साईभंग ओरेंज टी-शर्ट और ब्लू जींस में क्यूट दिखाई दिए। इस फोटो के साथ यामी ने लिखा-"मासी' बनने की सबसे बड़ी खुशी। मेरे छोटे साईभंग सिंह भट्टी।

 

इस अहसास को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। जसराज और सुरीली को इतना प्यार।'' फैंस यामी की इस तस्वीर को बहुत  पसंद कर रहे हैं। इस बारें में तो हर किसी को पता है कि यामी की एक बहन है जिसका नाम सुरीली गौतम है। सुरीली ने मूवी निर्माता जसराज सिंह भट्टी के साथ विवाह रचाया है। इस कपल का एक प्यारा बेटा है जिसका नाम साईभंग सिंह भट्टी है। कपल अपने लाडले की कम की फोटोज फैंस के साथ साझा करता है।

बेबी बंप में सोनम कपूर के नए फोटोशूट को देख दीवाने हुए फैंस

'ये रिश्ता क्या कहलाता है', ऋतिक संग एक्स-वाइफ को इशारों में बात करते देख बोले ट्रोलर्स

मलाइका अरोड़ा को वाइट लहंगे में देख दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -