यामी गौतम से लेकर दीया मिर्ज़ा तक पहली बार करवाचौथ व्रत रखेंगी यह अभिनेत्रियां

हर साल करवा चौथ का पर्व महिलाएं धूम-धाम से मनाती हैं। वहीं इस साल भी यह पर्व धूम-धाम से मनाया जाने वाला है। इस साल यह व्रत 24 अक्टूबर 2021 यानी रविवार को रखा जाने वाला है। इस व्रत को महिलाएं अपने पति की लंबी आयु के लिए रखती हैं और रात को चांद देखने के बाद व्रत तोड़ती हैं। अब आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो शादी के बाद पहली बार करवा चौथ मनाने जा रही हैं। आइए जानते हैं।

यामी गौतम - इस लिस्ट में पहला नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम का आता है। आप जानते ही होंगे यामी ने ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ के डायरेक्टर आदित्य धर से इस साल 4 जून को शादी की थी। इस बारे में जानकारी यामी और आदित्य ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को दी थी। अब शादी के बाद ये यामी का पहला करवाचौथ होगा। 

नताशा दलाल- बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल का भी यह पहला करवाचौथ होगा। दोनों ने इस साल 24 जनवरी को शादी की थी। 

अंगीरा धर- एक्ट्रेस अंगीरा धर ने डायरेक्टर आनंद तिवारी से इस साल 30 अप्रैल को गुपचुप तरीके से शादी की थी। वहीं अब इस साल उनका पहला करवाचौथ व्रत होने वाला है। उनकी शादी में सिर्फ उनके परिवार के लोग ही शामिल हुए थे।


एवलिन शर्मा- अभिनेत्री एवलिन शर्मा ने इस साल मई में अपने दोस्त और बिजनेमैन तुशान भिंडी से शादी की। वहीं अब इस साल उनका पहला करवा चौथ होगा। आपको बता दें कि एवलिन शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया में शादी की थी और तुशान पेशे से एक डेंटल सर्जन हैं। 

प्रणीता सुभाष- फिल्म ‘हंगामा 2’ फेम प्रणीता सुभाष ने इस साल 30 मई को बिजनेसमैन नीतिन राजू से शादी की। इसी के चलते प्रणीता सुभाष का भी यह पहला करवाचौथ है।

दीया मिर्ज़ा - बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा ने इस साल फरवरी में दूसरी शादी की और अपने दूसरे पति बिजनेसमैन वैभव रेखी के लिए यह उनका पहला करवाचौथ का व्रत होगा।

करवाचौथ: इन 3 स्थितियों में भूल से भी न रखे निर्जला और निराहार व्रत

करवाचौथ पर अपनाएं सेलेब्स की तरह स्टनिंग लुक, पति करते रहेंगे तारीफ

24 अक्टूबर को है करवा चौथ, जानिए पूजन सामग्री की सूची और पूजा विधि

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -