यह है KTM की सबसे सस्ती बाइक, भारत में पहले महीने ही की धाँसू बिक्री

यह है KTM की सबसे सस्ती बाइक, भारत में पहले महीने ही की धाँसू बिक्री

KTM Duke 125 भारत में 26 नवंबर 2018 को लॉन्च हुई थी. बेहद कम अवधि में ही इस कंपनी ने अपनी के गाड़ियों का विक्रय कर दिया है. खबरें है कि लॉन्च होने के बाद से कंपनी ने भारतीय बाजार में एक माह के भीतर ही कुल 475 बाइक्स का विक्रय किया है. आपको इस बात से अवगत करा दें कि यह KTM की पहली ऐसी बाइक है जो 125 सीसी के सेगमेंट में आती है. साथ ही यह सबसे सस्ती गाड़ी भी है. 

Duke 125 की एक्स शोरूम कीमत 1.18 लाख रुपये तय की है. हालांकि 125 सीसी सेगमेंट में Duke 125 दूसरी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनियों के मुकाबले सबसे महंगी बाइक साबित होती है. पहले खबर आई थी कि कंपनी इस बाइक के यूरोपियन मॉडल को लॉन्च करेगी, लेकिन ऑस्ट्रेलियन निर्माताओं ने इस बाइक को पुरानी Duke 200 के मॉडल में लॉन्च कर पेश किया. 

KTM की Duke 125 और Duke 200 में कई समानताएं देखने को मिलती हैं. सबसे खास बात यह है कि यह दोनोंहे गाड़ियां देखने में भी एक जैसी नजर आती है. KTM 125 Duke में 124.7 सीसी सिंगल-सिलिंडर इंजन है, जो कि 9,250 rpm पर 14.3 bhp का मैक्सिमम पावर और 8,000 rpm पर 12 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इसका इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स ट्रांसमिशन से लैस है.जबकि आपको इसमें सबसे खास ABS का स्टैंडर्ड फिटमेंट भी मिलेगा. 

लीक तस्वीर ने ग्राहकों को झूमने पर किया मजबूर, 2019 में आएगी Royal Enfield की दमदार बाइक

इस कारण यहां ऑटो चालक भी हेलमेट पहन कर चलाते हैं ऑटो

दस्तक देने के लिए बिलकुल तैयार खड़ी है दो धाकड़ गाड़ियां, जानिए इनके बारे में...

रॉयल एनफील्ड को लगा तगड़ा झटका, बिक्री में आई इतनी गजब की गिरावट