यामाहा की इन पावरफुल बाइक का जल्द होगा लॉन्च, ये है संभावित फीचर
यामाहा की इन पावरफुल बाइक का जल्द होगा लॉन्च, ये है संभावित फीचर
Share:

दुनिया की अग्रणी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी Yamaha India अपनी पावरफुल बाइक्स के लिए भारतीय बाजार में जानी जाती हैं. हाल ही में कपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर BS6 कंप्लायंट वर्जन FZ 25 और FZS 25 को लॉन्च करने की घोषणा कर दी है. टू-व्हीलर निर्माता कंपनी ने आधिकारिक रूप सि इन दोनों बाइक का टीजर जारी कर दिया है. जल्द ही ये 250cc इंजन की क्षमता वाली नेक्ड मोटरसाइकिल सड़कों पर नजए आएंगी.

मुंबई में महिला पर थूक कर भागा बाइक सवार, मामला दर्ज

कयास लगाए जा रहे है कि यामाहा की ये दोनों BS6 बाइक्स इस देश में लॉकडाउन खत्म होने के बाद ही लॉन्च की जा सकती हैं. इसी के साथ कंपनी ने अपने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर भी इन दोनों बाइक्स का टीजर जारी कर दिया है. इंजन और पावर की बात की जाए तो इन दोनों बाइक्स में BS6 कंप्लायंट वाला 249cc का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन दिया जाएगा जो कि 8000 Rpm पर 20.5 hp की पावर और 6000 Rpm पर 20.1 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. ट्रांसमिशन की बात की जाए तो इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस होगा.

कोरोना के खौफ के चलते इन बाइक्स के लांच के लिए करना होगा लम्बा इंतजार

आपकी जानकारी के लिए बात दे कि भारतीय बाजार में Yamaha India ने सबसे पहले Yamaha FZS-FI BS6 को लॉन्च किया था. इस बाइक में 149cc का BS VI इंजन दिया गया है जो कि 7,250 पर 12 की पावर और 5,500 पर 13.6 N.m का टॉर्क जेनरेट करता है. नई FZS-FI BS6 वर्जन में सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्रंट और रियर दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक और सिगंल पीस टू लेवल सीट दी गई है. यामाहा ने अपनी इस बाइक को दो नए कलर Darknight और Metallic Red में पेश किया और जो पहले से मौजूद कलर्स से उनमें भी यह बाइक उपलब्ध है.

हीरो बाइक लवर्स यहां दे ध्यान, कही आपकी पसंदीदा बाइक तो नही हो गई बंद

हीरो बाइक लवर्स यहां दे ध्यान, कही आपकी पसंदीदा बाइक तो नही हो गई बंद

बजाज ऑटो ने अपनी इन दो बाइक्स को अपडेट्स के साथ किया लांच, जाने कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -