हीरो बाइक लवर्स यहां दे ध्यान, कही आपकी पसंदीदा बाइक तो नही हो गई बंद
हीरो बाइक लवर्स यहां दे ध्यान, कही आपकी पसंदीदा बाइक तो नही हो गई बंद
Share:

भारत की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी Hero MotoCorp ने अपनी वेबसाइट से 4 मॉडल्स को हटा दिया है. इसमें Glamour, Passion XPro, Maestro 110 और Duet स्कूटर्स मौजूद है. कंपनी ने ये मॉडल्स पूरी तरह बंद कर दिए हैं और इन्हें BS6 अवतार में लॉन्च नहीं किया जाएगा. Hero ने अपनी वेबसाइट पर अपनी 200 cc मोटरसाइकिल्स भी लिस्ट नहीं की हैं, जिसमें XTreme 200T, Xtreme 200R, Xtreme 200S शामिल हैं. मॉडल्स जैसे Glamour FI, Passion Pro i3S, Splendor Pro i3S को अपग्रेड किया गया है. इसके साथ ही Glamour BS6, Passion Pro BS6 और Splendor Pro BS6 की अपग्रेड कर रही है. इसके साथ ही Maestro 110 और Duet 110 को कंपनी ने Maestro 125 से रिप्लेस कर दिया है, जिसे पिछले साल लॉन्च किया था. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

मर्सिडीज़ बेंज जल्द भारत में लांच करने जा रही ये शानदार कार, वेबसाइट पर हुई शामिल 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मौजूदा ज्यादा पावरफुल मॉडल Hero की वेबसाइट पर Xpulse 200 है. हीरो का यह पहला 200 cc मॉडल है जिसे BS6 मानकों के अनुरूप किया है. जैसा कि पहले बताया, हीरो ने अपने 200 cc मॉडल्स XPulse 200T, Xtreme 200R और Xtreme 200S को अस्थायी रूप से हटा दिया है. हो सकता है कंपनी Xtreme 200R को उतारे, लेकिन XPulse 200T और Xtreme 200S को ज्यादा सफलता ना मिलने के चलते कंपनी इन्हें BS6 मानकों के अनुरूप लॉन्च नहीं करेगी.

कोरोना के कहर में मिली बड़ी राहत, इस बैंक ने लोन किया सस्ता

 

ग्राहकों को लुभाने के लिए हीरो मोटोकॉर्प फिर से कम्यूटर मोटरसाइकिल सेगमेंट में बड़ा दांव खेल रही है और इसमें कंपनी अपनी पहली 160 cc मोटरसाइकिल सेगमेंट में नई Hero Xtreme 160R है. इस समय यह एक नई मोटरसाइकिल है और हीरो मोटोकॉर्प वेबसाइट पर XTreme 160R को लिस्ट कर दिया है. कंपनी अपनी इस मोटरसाइकिल को अप्रैल 2020 में लॉन्च करने जा रही थी, लेकिन कोरोनावायरस के चलते कई कंपनियों ने अपने लॉन्च टाल दिए हैं. हीरो ने अस्थायी रूप से अपनी वैश्विक मैन्युफैक्चरिंग प्लांट को बंद किया हुआ है और डीलरशिप्स भी लॉकडाउन के चलते बंद हैं. इसी के चलते कंपनी की मार्च 2020 की बिक्री में गिरावट देखने को मिली है.

बजाज ऑटो ने अपनी इन दो बाइक्स को अपडेट्स के साथ किया लांच, जाने कीमत

पूरे भारत में लॉकडाउन के चलते Triumph की लांच टली, फीचर्स में देती है कई बाइक्स को मात

हौंडा की क्वाटर-लीटर इंजन वाली बाइक जल्द होगी लांच, जाने आकर्षक फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -