यामाहा ने ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ विंटेज एडिशन FZS FI की घोषणा की
यामाहा ने ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ विंटेज एडिशन FZS FI की घोषणा की
Share:

यामाहा मोटर कंपनी लिमिटेड इंडिया ने एक विंटेज संस्करण FZS FI मोटरसाइकिल लॉन्च करने की घोषणा की, जो युवा ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए बोली में एक नई मिश्रण शैली और तकनीक की खोज करती है। जापानी ऑटोमोबाइल कंपनी ने मंगलवार को इस संस्करण की घोषणा की।

यह संस्करण उन युवाओं को आकर्षित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो एक अधिक जुड़े हुए सवारी अनुभव की तलाश में हैं। यामाहा FZS FI के विंटेज संस्करण की कीमत 1.09 लाख रखी गई है और ब्लूटूथ के माध्यम से 'यामाहा मोटरसाइकल कनेक्ट एक्स' एप्लीकेशन सपोर्ट करता है। भारत में पहली बार परिचय लगभग एक दशक पहले हुआ था, FZ 150cc श्रेणी में यामाहा के लिए एक मजबूत कलाकार रहा है। नवीनतम संस्करण शैली को एक नए लेदर फ़िनिश सिंगल पीस टू-लेवल सीट और शरीर पर 'विंटेज' ग्राफिक्स के सौजन्य से जारी रखना चाहता है। विशाल मोटरसाइकिल निर्माता का कहना है कि ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सुविधाओं के साथ, सवार अब विस्तृत उपयोगिताओं के लिए मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करने में सक्षम होंगे।

मोटामाफुमी शितारा के चेयरमैन यामाहा मोटर इंडिया ने कहा "हम भारत में ग्राहकों को मोटर साइकिल के बेहतर अनुभव देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। आज हमने अपने FZS-FI संस्करण में विंटेज संस्करण को ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसी स्मार्ट सुविधाओं के साथ पेश किया है। हम इसे लाना जारी रखेंगे। भविष्य में बाइकिंग के शौकीनों के लिए इस तरह की अधिक उत्तेजना आखिरकार जैसे ही हम अपनी मोटरसाइकिलों की पूरी लाइन को संशोधित करते हैं।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -