Yahoo करने वाला है 1700 कर्मचारियों की छंटनी
Yahoo करने वाला है 1700 कर्मचारियों की छंटनी
Share:

इंटरनेट सर्विस के लिए जानी जाने वाली दिग्गज कंपनी याहू के द्वारा एक बड़ी कबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि याहू के द्वारा 1,700 कर्मचारियों की छंटनी करने की तैयारी की जा रही है. इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इसके अलावा भी याहू कुछ बोझ कम करने के बारे में तयारी कर रही है. इस दौरान यह भी कहा जा रहा है कि कम्पनी की मुख्य कार्यकारी मेरिसा मेयर की नौकरी यहाँ सलामत रहती है नहीं.

इस मामले में 15 फीसदी की कटौती के फैसले की घोषणा भी कल ही की गई है. इसके साथ ही जानकारी में यह बात भी सामने आ रही है कि मेरिसा यहाँ करीब एक अरब डालर की अवांछित सेवाएं बेचने का मन बना रही है, लेकिन अभी उनके द्वारा इन सेवाओं की पहचान नहीं की जा रही है.

इस मामले में कम्पनी के मेयर का यह बयान सामने आया है कि याहू का निदेशक मंडल ऐसे रणनीतिक विकल्पों पर भी विचार करने वाला है जिसके अंतर्गत कम्पनी अपने इंटरनेट परिचालन का सौदा भी कर सकती है. यह भी कहा जा रहा है कि उनका यह रुख शेयरधारकों के सामने झुकने के जैसा लग रहा है. इस मामले में मेयर ने यह भी कहा है कि याहू की इस परिचालन की योजना से भविष्य और भी बेहतर हो सकता है. और साथ ही भागीदारों में आकर्षण भी बढ़ सकता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -