4500 रु से कम में उपलब्ध यह दमदार फ़ोन, अमेजन से उठाएं फायदा
4500 रु से कम में उपलब्ध यह दमदार फ़ोन, अमेजन से उठाएं फायदा
Share:

फ़िलहाल आप अगर किसी सस्ते Smart Phone की तलाश में हैं तो Smart Phone निर्माता कंपनी Lava के ब्रांड Xolo ने इंडियन मोबाइल मार्केट में एक नए Smart Phone के साथ दस्तक दी है. इस कंपनी का एक नया फोन फ़िलहाल काफी धूम मचा रहा है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि Xolo ने हिंदुस्तान में अपना नया Smart Phone Xolo Era 4X पिछले दिनों लांच किया था.

भारत में इस फ़ोन को हर कोई काफी पसंद कर रहा है. यह फ़ोन एक सप्ताह पहले 9 जनवरी को ही भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है. अगर आप काफी कम कीमत में अच्छा फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है. आप इस फ़ोन को फ़िलहाल अमेजन इंडिया से महज 4,444 रुपये की कीमत के साथ अपना बना सकते है. 

साथ ही खास बात यह है कि फोन के साथ 30 का मनी बैक ऑफर भी मिल रहा है यानि 30 दिन के अंदर फोन को वापस किया जा सकता है. 4,444 रुपये की कम कीमत वाले इस फोन में आपको फिंगरप्रिंट के अतिरिक्त फेस अनलॉक फीचर भी दिया जा रहा है. कनेक्टिविटी के लिए इस फ़ोन में 4G VoLTE सपोर्ट, डुअल नैनो सिम सपोर्ट शामिल है. जबकि इसमें 5.45 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है. फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा व 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा. पावर के लिए इसमें 3000mAh की बैटरी दी गई है. 

BSNL का सबसे धाँसू प्लान, हर दिन लें 3.21 जीबी डेटा का मजा

भारत में पेश हुआ दमदार स्पीकर, आज से शुरू हुई बिक्री

एक बार फिर Jio Phone 2 ने मचाई धूम, बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध

Flipkart लाया Republic Day Sale, Asus देगी फ़ोन पर 8 हजार रु की छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -