BSNL का सबसे धाँसू प्लान, हर दिन लें 3.21 जीबी डेटा का मजा
BSNL का सबसे धाँसू प्लान, हर दिन लें 3.21 जीबी डेटा का मजा
Share:

भारतीय संचार निगम लिमिटेड यानी कि देश की एकमात्र सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने 399 रुपए के अपने प्लान में नया बदलाव किया है, जिससे अन्य टेलीकॉम कंपनियों को टक्कर मिल रही है. बीएसएनएल के 399 रुपए के प्लान में अब 3.21 जीबी डेटा हर दिन आपको मिलेगा.

जानकारी के मुताबिक़, पहले 399 रुपए के प्लान में कंपनी 1 जीबी डेटा प्रदान कर रही थी, लेकिन अब इसमें यूजर्स को 3.21 जीबी तक डाटा का लाभ मिलेगा. जबकि इसके वैधता 74 दिनों की है और 3.21 जीबी प्रतिदिन के हिसाब से इस पूरे प्लान में कुल 237.54 जीबी डेटा कंपनी अपने ग्राहकों को प्रदान करेगी. 

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि यह महज 2जी या 3जी नेटवर्क के लिए ही उपलब्ध है. जानकरी के मुताबिक इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जा रहे है और साथ ही कहा जा रहा है कि बीएसएनएल के इस प्लान का सीधा मुकाबला रिलायंस जियो के 399 रुपए के प्लान से होगा. बदलाव वाला यह प्लान कंपनी ने पिछले साल लॉन्च किया था, ये प्लान 26 अगस्त 2018 को रक्षाबंधन के दिन जारी किया गया था. इस प्लान में आपको और भी कई अहम फायदें मिलेंगे. बता दें कि बीएसएनएल के इस प्लान में पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन की सुविधा भी कंपनी द्वारा दी जा रही है. जबकि आप इस नए प्लान में मिलने वाली अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा में यूजर्स देशभर में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग कर पाएंगे. 

भारत में पेश हुआ दमदार स्पीकर, आज से शुरू हुई बिक्री

20 जनवरी को LG का धमाका, पेश कर रही है 5 कैमरे वाला स्मार्टफोन

हिंदुस्तान में आया Vivo Y91, मुफ्त मिल रही 1200 रु की यह खास चीज

भारत में इस दिन से शुरू होगी Honor 10 Lite की बिक्री, जानिए कहां से खरीदना होगा फायदेमंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -