Flipkart लाया Republic Day Sale, Asus देगी फ़ोन पर 8 हजार रु की छूट
Flipkart लाया Republic Day Sale, Asus देगी फ़ोन पर 8 हजार रु की छूट
Share:

गणतंत्र दिवस की नजदीकी को देखते हुए फ्लिपकार्ट Flipkart ने Republic Day Sale का एलान किया है. कंपनी की सेल 20 जनवरी से शुरू हो रही है और इसका समापन 20 जनवरी को होगा. आपको बता दें कि इस दौरान asus के स्मार्टफोन पर आपको काफी छूट प्रदान की जाएगी. 

फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल में Asus ब्रांड के कई स्मार्टफोन डिस्काउंट के साथ बेचे जाने है. Asus ZenFone 5Z, ZenFone Max M2 और ZenFone Lite L1 जैसे कंपनी के काफी दमदार फ़ोन छूट के साथ और बिना ब्याज वाली ईएमआई की सुविधा के साथ मिलेंगे.

कंपनी के फ्लैगशिप हैंडसेट Asus ZenFone 5Z जिसकी शुरुआती कीमत 32,999 रुपये है लेकिन इसे आप 8,000 रुपये की छूट के साथ खरीद सकेंगे. जबकि ZenFone Max M2 के शुरुआती वेरिएंट की कीमत  9,999 रुपये है लेकिन अभी Republic Day सेल में ग्राहक इसे 8,999 रुपये में अपना बना सकेंगे. वहीं इस फ़ोन का 4 जीबी रैम वेरिएंट 11,999 रुपये में बेचा जाएगा. इसी तरह सेल में ZenFone Lite L1 पर 1,000 रुपये का डिस्काउंट है और यह हैंडसेट 4,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. जबकि आसुस के और कई स्मार्टफोन जैसे कि ZenFone Max M1 और ZenFone Max Pro M2 स्मार्टफोन भी शानदार ऑफर्स, बिना ब्याज वाली ईएमआई और 10 प्रतिशत के इंस्टेंट डिस्काउंट के आपकों मिलेंगे. 3 दिन की इस सेल में और भी कई सारे ऑफर एवं डिस्काउंट मौजूद रहेंगे. 

20 जनवरी को LG का धमाका, पेश कर रही है 5 कैमरे वाला स्मार्टफोन

शाओमी ने पेश किए 2 दमदार TV, बोलने मात्र से काम करेगा रिमोट

माइक्रोसॉफ्ट के फैसले ने मचाई खलबली, बंद होने जा रहा windows 7

रियलमी के इस फ़ोन ने मचाया तहलका, 4 माह में बेच दी 20 लाख से अधिक यूनिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -