जानें क्यों बेहतर ऑप्शन है रेडमी Y2 आपके लिए
जानें क्यों बेहतर ऑप्शन है रेडमी Y2 आपके लिए
Share:

पिछले साल शाओमी ने रेडमी वाय1 को लॉन्च किया जिसमें कंपनी ने पहली बार 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया था. इसके बाद रेडमी वाय2 को बाजार में पेश किया गया है. वाय1 में जहां सिंगल रियर कैमरा सेटअप था, वहीं रेडमी वाय2 में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसकी डिजाइन कुछ दिन पहले लॉन्च हुए रेडमी नोट 5 प्रो जैसी है.

 

इस फोन में डुअल रियर कैमरा दिया है जिसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का और दूसरा 5 मेगापिक्सल का है. वहीं फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का है जो AI सपोर्ट के साथ आता है. फोन मे फेशियल रिकॉग्निशन भी दिया गया है. फोन में एमआईयूआई 9 आधारित एंड्रॉयड ओरियो 8.1, क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर, 3 जीबी/4 जीबी रैम और 32जीबी/64 जीबी स्टोरेज आपको मिलेगी.  

 

कंपनी की तरफ से रेडमी वाय2 में 3080 एमएएच की बैटरी दी गई  है और कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ v4.2, GPS/A-GPS, 3.5mm का हेडफोन जैक दिया गया है. सबसे अच्छी बात फोन में यह है कि इसमें 3 डेडिकेटेड कार्ड स्लॉट मिलेंगे यानी आप एक बार में 2 सिम कार्ड और एक मेमोरी कार्ड का इस्तेमाल कर सकेंगे. अगर पूरा एनालिसिस किया  जाए तो 10 हजार रुपये की रेंज में रेडमी वाय2 बेहतरीन सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन है.

जानिए क्या है पॉप अप कैमरे वाले मोबाइल

देखिए पांच कैमरों वाला मोबाइल

लांच हुआ सबसे सस्ता फुल व्यू डिस्प्ले मोबाइल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -