जानिए क्या है  पॉप अप कैमरे वाले मोबाइल
जानिए क्या है पॉप अप कैमरे वाले मोबाइल
Share:

दिल्ली:  कुछ दिनों पहले ही  वीवो के पॉप अप कैमरे के साथ आने वाले वीवो नेक्स  S  मोबाइल चीन में लांच हुआ है. अब खबर है कि यह मोबाइल  भारत आने को तैयार हैं. यह दोनों फोन 19 जुलाई को भारत में लॉन्च होने वाले है.  इन दोनोंं फोन की सबसे बड़ी खासियत इसमें दिया गया पॉप अप कैमरा है. साथ फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रगैन 845 प्रोसेसर, 8 जीबी रैम और 256GB व  128GB की स्टोरेज सुविधा भी दी गई है.

इनमें से वीवो नेक्स एस प्रीमियम मॉडल है जिसमें क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, इसमें डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 256 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज भी आपको मिलेगी. बता दें कि वीवो नेक्स एस और वीवो नेक्स ए दोनों स्मार्टफोन में पॉप अप कैमरा दिया गया है मतलब कि सेल्फी कैमरा आपको नजर नहीं आएगा लेकिन फोटो क्लिक करते समय कैमरा फोन के सबसे ऊपरी हिस्से से निकलकर बाहर आएगा और फिर वापस अंदर चला जाएगा.

 

अगर कैमरे कि बात कि जाए तो फोन में रियर कैमरा सेटअप होगा जिसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का सोनी IMX363 और दूसरा 5 मेगापिक्सल का होगा, वहीं फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है. वीवो नेक्स  S में डुअल सिम सपोर्ट, एंड्रॉयड ओरियो 8.1, 6.59 इंच की फुुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.3:9 है.

थॉमसन ने भारत में लांच किये सस्ते LED टीवी

शाओमी ने लांच किया एमआई पैड 4

भारत में आया HP का नया लैपटॉप जानें फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -