लांच हुआ सबसे सस्ता फुल व्यू डिस्प्ले मोबाइल
लांच हुआ सबसे सस्ता फुल व्यू डिस्प्ले मोबाइल
Share:

स्पाइस कंपनी पिछले कई महीनों से बाजार से एकदम से गायब सी हो गई थी, वहीं अब कंपनी ने अपने पहले एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन स्पाइस एफ311 के साथ बाजार में वापसी की है. स्पाइस के इस  फोन में फुल व्यू डिस्प्ले दी गई है. आपको यह फोन ब्लैक, रोज गोल्ड और फैन्टम रेड कलर वेरियंट में मिलेगा. 

 

स्पाइस के इस फोन में सोशल मीडिया पर शेयरिंग के लिए अलग से एक बटन दिया गया है. स्पाइस एफ311 की टक्कर नोकिया 1, लावा जेड 50 और माइक्रोमैक्स भारत गो के साथ मानी जा रही है. फोन में डुअल सिम सपोर्ट, एंड्रॉयड ओरियो 8.1 (गो एडिशन), 5.45 इंच की फुल व्यू डिस्प्ले दी गई है जिसका आस्पेक्टे रेशियो 18:9 का  है. अगर कैमरे की बात की जाए तो इसमें 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा. दोनों कैमरे के साथ एलईडी फ्लैश लाइट दी जा रही है. 

 

स्पाइस मोबाइल में मीडियाटेक का 1.1GHz स्पीड वाला प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए माली T720 MP1 जीपीयू दिया गया है. फोन में 1 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज है जिसे 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. इस फोन की कीमत 5,599 रुपये है और इसे देशभर के किसी भी रिटेल स्टोर से इसे खरीदा जा सकता है.  फोन में 2400 एमएएच की बैटरी है.

थॉमसन ने भारत में लांच किये सस्ते LED टीवी

शाओमी ने लांच किया एमआई पैड 4

भारत में आया HP का नया लैपटॉप जानें फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -