साल 2019 में इन फ़ोन के जरिए धमाका करेगी शाओमी
साल 2019 में इन फ़ोन के जरिए धमाका करेगी शाओमी
Share:

साल 2019 में चीन की शानदार स्मार्टफोन कंपनी शाओमी अपने कई धाकड़ स्मार्टफोन पेश करेगी. इन ख़बरों ने2018 के अंत से ही जोर पकड़ना शुरू कर दिया था. आइए जानते है कुछ ऐसे ही स्मार्टफोन के बारे में जिन्हे कंपनी इस साल पेश करेगी.

पोको एफ 2 

इस फ़ोन को लेकर बाज़ार में काफी चर्चा हो रही है. कहा जा रहा है कि इसे कंपनी कभी भी पेश कर सकती है. इससे पहले कंपनी पोको f1 पेश कर चुकी है. POCO F2 फोन MIUI 10 यूजर इंटरफेस, Android 9.0 Pie और Snapdragon 845 चिपसेट प्रोसेसर को सपोर्ट करेगा. 

रेडमी प्रो 2 

कंपनी अपना अगला स्मार्टफोन रेडमी प्रो 2 पेश करेगी. कहा जा रहा है कि इसे कंपनी ने साल 2016 में पेश किया था. इसे अब भारत लाया जा सकता है. रेडमी प्रो 2 स्मार्टफोन Snapdragon 675 प्रोसेसर को सपोर्ट करने में सक्षम है. साथ ही उम्मीद है कि इसमें कंपनी 48 MP का कैमरा दे सकती है.

रेडमी गो

रेडमी इस समय अपने एक और स्मार्टफोन जिसका नाम रेडमी जो है पर भी काम कर रही है. ख़ास बात यह है कि शाओमी का पहला एंड्रॉइड गो फोन होगा जो Android 9 Pie ऑपरेटिंग सिस्टम को सपोर्ट करेगा. इसमें कई दमदार फीचर रहेंगे. साथ ही कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें ड्यूल सिम कार्ड सपोर्ट, 2.4 गीगा हर्ट्ज का वाई-फाई और ब्लूटूथ 4.2 कनेक्टिविटी फीचर्स को शामिल किया जाएगा. 

 

दिमाग का दही कर देगी GOOGLE से जुड़ी ये बातें, बकरियों को मिलता है इतना सम्मान

यह है NOKIA का 7 कैमरे वाला स्मार्टफोन, कभी भी हो सकता है लॉन्च

यह है एयरटेल का सबसे किफायती प्लान, कम कीमत में मिलता है इतना सब कुछ

बड़ी खबर, सैमसंग इसी साल लाएगी मुड़ने वाला स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -