यह है NOKIA का 7 कैमरे वाला स्मार्टफोन, कभी भी हो सकता है लॉन्च
यह है NOKIA का 7 कैमरे वाला स्मार्टफोन, कभी भी हो सकता है लॉन्च
Share:

दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नोकिया अपने एक नए स्मार्टफोन को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है. बता दें कि कंपनी का नया स्मार्टफोन Nokia 9 PureView है और कहा जा रहा है कि यह 7 कैमरे के साथ दस्तक देगा. स्मार्टफोन की कीमत 749 और 799 यूरो के बीच हो सकती है. भारतीय मुद्रा में इसकी कीमत 59,000-65,000 रुपये के बीच होने की उम्मीद है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, Nokia 9 PureView को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) से पहले जनवरी में लॉन्च किया जा सकता है. खबरें है कि इसमें फ्रंट में 2 और बैक में 5 कैमरे होंगे. और यह दुनिया का पहला 5 रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन होगा. इससे पहले 2018 में सैमसंग दुनिया का पहला 4 रियर कैमरे वाला फ़ोन पेश कर चुकी है. 

कंपनी के प्रबंधक ने दावा किया था कि कैमरे में आ रहे कुछ प्रोडक्शन संबंधित समस्याओं की वजह से लॉन्च में देरी हो रही है. पहले इसकी लॉन्चिंग को लेकर खबरें थी कि यह दिसंबर 2018 में लॉन्च होगा. फ़ोन की नई फोटो पर 'one month' लिखा नजर आ रहा है जो इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि Nokia 9 PureView को अगले महीने लॉन्च किया जाना है. लीक तस्वीर में नोकिया 9 फोन के फ्रंट पैनल पर बड़ा सेल्फी कैमरा और बिना नॉच वाला डिस्प्ले है. कहा जा रहा है कि कंपनी इस फ़ोन में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर देगी. 

 

4 दिन बाद धमाका करेगी Honor, आ रहा है यह धाँसू फ़ोन

महज 101 रु में खरीदें वीवो का कोई भी फ़ोन, जल्द उठाए ऑफर का फायदा

झूम उठे रेडमी यूजर्स, इस फ़ोन को मिला यह दमदार अपडेट

अब शाओमी ला रही है 48MP कैमरा स्मार्टफोन, चंद दिनों में देगा दस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -