बड़ी खबर, सैमसंग इसी साल लाएगी मुड़ने वाला स्मार्टफोन
बड़ी खबर, सैमसंग इसी साल लाएगी मुड़ने वाला स्मार्टफोन
Share:

सैमसंग इस समय कई स्मार्टफोन  की तैयारियों में जुटा हुआ है. इसमें सैमसंग का मुड़ने वाला स्मार्टफोन भी शामिल है. यह फ़ोन कई दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ अहइ, वहीं अब एक बार फिर इसने जोर पकड़ा है. अब फिर खबरें है कि सैमसंग इसी साल अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लाॅन्च कर सकते है. बता दें कि इस फोन का नाम Galaxy Flex/Fold नाम हो सकता है. साथ ही खबर यह भी है कि फोन Galaxy F सीरीज का हिस्सा हो सकता है. 

बताया रहा है कि इस फ़ोन में कई धाकड़ फीचर होंगे और इसमें ग्राहकों को ट्रिपल रियर कैमरा भी मिलेगा. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा. इसमें तीसरा कैमरा सुपर वाइड-एंगल सेंसर से लैस बताया जा रहा है. 

4.58 इंच के डिस्प्ले में बदल जाएगा फोन

आपको बता दें कि ऐसा कहा जा रहा है कि गैलेक्सी एस10 सीरीज के दो वेरिएंट ट्रिपल रियर सेंसर तो वहीं इसके प्रीमियम वेरिएंट में क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आएँगे. फोल्डेबल फोन में 7.3 इंच का डिस्प्ले देने की उम्मीद है जिसे कि फोल्ड करने के बाद वह 4.58 इंच ही रह जाएगी. उम्मीद है कि कंपनी मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC 2019) के दौरान स्मार्टफोन को पेश कर दें. यह फरवरी में आयोजित किया जाएगा. 

 

MI के रिकॉर्ड तोड़ेगी रियलमी, इस दिन शुरू हो रही है सेल

4 दिन बाद धमाका करेगी Honor, आ रहा है यह धाँसू फ़ोन

महज 101 रु में खरीदें वीवो का कोई भी फ़ोन, जल्द उठाए ऑफर का फायदा

झूम उठे रेडमी यूजर्स, इस फ़ोन को मिला यह दमदार अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -