GOOGLE ने उठाया आपको तेज करने का बीड़ा, SAMSUNG दे रहा बड़ी मदद

GOOGLE ने उठाया आपको तेज करने का बीड़ा, SAMSUNG दे रहा बड़ी मदद

सैमसंग हमेशा अपने ग्राहकों के लिए कुछ अलग हटकर पेश करती है. इस बार भी कंपनी ग्राहकों के लिए कुचा ऐसा ही लेकर आ रही हैं. जानकारी के मुताबिक, एडवांस मैसेजिंग सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने कहा कि वह गूगल इंक के साथ मैसेजिंग में सुधार पर काम कर रही है. जिसका प्रत्यक्ष रूप से ग्राहकों को काफी बड़ा फायदा मिलेगा. 

खुल गया Galaxy J6 Prime का राज, इस तरह बाजार में दे सकता है दस्तक

आपको जानकारी के लिए बता दें कि SAMSUNG की GOOGLE के साथ मिलकर इस पहल से यूजर्स को अपने कोई ग्रुप चैट्स और वीडियो कॉल के साथ ही बिना किसी कोई ऐप के बड़ी फाइलों को ट्रांसफर करने का मौका मिलेगा. जिसमे अपको यह बस सैमंसग के फोन में ही मिल रहा है. बता दें कि सैमसंग गूगल के साथ अपना रिश्ता और भी घनिष्ठ बना रही है. 

SAMSUNG का धांसू 'फोल्डेबल' स्मार्टफोन मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में होगा लॉन्च

इससे सेमसंग को भी फायदा होगा और गूगल को भी यह दोनो ही अपने स्तर पर काम करेंगे और साथ ही इस साझेदारी से यह संभव हो सकेगा कि एंड्रायड मैसेजेज और सैमसंग मैसेजेज ईजी तरीके से एक साथ काम करें और इससे रिच कम्यूनिकेशन सर्विस (RCS) की कवरेज को बूस्ट बढ़ावा मिलेगा जो कि SMS मैसेजिंग सिस्टम का अपग्रेड है. SAMSUNG ने इस सम्बन्ध में कहा कि  वह 'गूगल के साथ अपनी मजबूत साझेदारी को आगे बढ़ाते हुए हम अपने ग्राहकों को बेहतर मैसेजिंग अनुभव उपलब्ध कराएंगे जो उन्हें अपने मित्रों परिजनों से मैसेजिंग प्लेटफार्म पर स्मूद तरीके चैट करने की सुविधा उपलब्ध करा सकेगा. 

यह भी पढ़ें...

SAMSUNG के इन स्मार्टफोन्स में हुई भारी कटौती, भूलकर भी ना खरीदें इस दिन

4 कैमरों के साथ इस दिन दस्तक देगा samsung का यह स्मार्टफोन

सैमसंग ने भारत में लांच किया नया स्मार्टफोन, Samsung Galaxy A8 Star