आज एक बार फिर सेल में मिल रहा है शाओमी की नई सीरीज का यह दमदार स्मार्टफोन
आज एक बार फिर सेल में मिल रहा है शाओमी की नई सीरीज का यह दमदार स्मार्टफोन
Share:

Xiaomi का नया स्मार्टफोन  Poco F1 हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया था. जहां पिछले दिनों इस फ़ोन को सेल के लिए भी उपलब्ध कराया गया था, वहीं अब एक बार फिर आप पिछले महीने भारतीय बाजार में लॉन्च किए गए अपने नए ब्रैंड Poco का पहला स्मार्टफोन Xiaomi Poco F1 अब ओपन सेल से खरीद सकते है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इसकी ओपन सेल आज से शुरू हो गई है. इससे पहले इन्हे कंपनी सिर्फ फ्लैश सेल के जरिये ही बेच रही थी. लेकिन अब इन्हे ग्राहक आसानी से ओपन सेल से भी आप खरीद सकते हैं. 

VIVO ने यूजर्स को दिया बड़ा तोहफा, भारत में लॉन्च हुआ Vivo V9 Pro

अगर आप इसे खरीदना चाहते है तो आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com और ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म Flipkart से भी प्राप्त कर सकते हैं. आपको जनकारी के लिए बता दें कि इस नई सीरीज को भारतीय बाजार में पिछले दिनों 22 अगस्त को लॉन्च किया गया था. इस सीरीज का यह पहला स्मार्टफोन Xiaomi Poco F1 लॉन्च किया गया था. Xiaomi Poco F1 को 6 जीबी रैम + 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज, 6 जीबी रैम + 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 8 जीबी रैम + 256 जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले तीन वेरियंट्स में लॉन्च हुआ था. जिनकी कीमत क्रमश: 20,999 रुपये, 23,999 रुपये और 28,999 रुपये है. इसमें 6.18 इंच फुलएचडी+ नॉच डिस्प्ले दी गई है. वहीं ग्राफिक्स के लिए डिवाइस में अड्रेनो 630 GPU मौजूद रहेगा. 

ख़ास खबर : 3,75,000 डॉलर में नीलाम हो गया एप्पल 1 का यह दुर्लभ कंप्यूटर

फोटोग्राफी के सेक्शन की बात की जाए तो इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप मौजूद है. इसका प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का है वहीं इसका सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल के साथ है. सेल्फी के शौकीनों के लिए पजोने में 20 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. इसी में फेस अनलॉक फीचर के लिए IR लाइट भी आपको मिलेगी. इसकी बैटरी क्षमता के बात की जाए तो वह 400 mAh की है जो कि क्विक चार्ज 3.0 को सपॉर्ट करने में सक्षम है. 

 

यह भी पढ़ें...

क्या आपको भी नहीं पता कि चोरी-छिपे कौन देख रहा है आपकी व्हाट्सएप प्रोफाइल फोटो ?

इस देश में 69 हजार लोगों की उम्र हैं 100 के पार, वजह जानकर हो जायेंगे निराश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -