VIVO ने यूजर्स को दिया बड़ा तोहफा, भारत में लॉन्च हुआ Vivo V9 Pro

शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी vivo ने एक बड़ा धमका कर दिया है. बता दें कि पहले खबर थी कि वह अगले माह तक अपना शानदार स्मार्टफोन वी9 प्रो बाजार में उतार सकती है. लेकिन आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन आज यानी कि 26 सितम्बर को बाजार में दस्तक दे चुका है. इसमें 6 जीबी रैम और एफएचडीप्लस डिस्प्ले होगा. उद्योग जगत से मिली खबर के मुताबिक, "इस स्मार्टफोन की कीमत 17,990 रुपये है. तथा इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 एआईई प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम होगा. आइए इसके फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं...

फिर कप्तान बने धोनी, किया कुछ ऐसा

आगामी डिवाइस में 6.3 इंच का डिस्प्ले होगा तथा इसकी स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो करीब 90 फीसदी होगी. चीनी कंपनी ने इस महीने की शुरुआत में भारतीय बाजार में वी11 प्रो लांच किया था, जिसकी कीमत 25,990 रुपये है. वहीं इस स्मार्टफोन की कीमत 20 हजार रु के आस-पास बताई जा रही है. साथ ही खबरें यह भी है कि यह स्मार्टफोन बिक्री के लिए अमेज़न पर लिस्ट भी हो चुका है. वहीं इसमें पावर के लिए 3260mAh की बैटरी है. जबकि मेमोरी के लिए इसमें 6 जीबी रैम व 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज उपलब्ध है. 

VIVO V9 PRO को लेकर बड़ी खुशखबरी, इस दिन होगा लॉन्च

वी11 प्रो में 6.4 इंच का सुपर एमोलेड हालो फुल व्यू डिस्प्ले है तथा इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 एआईई प्रोसेसर भी आपको देखने को मिलेगा. इस दमदार स्मार्टफोन में वीवो का कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई) असिस्टेंट जोवी, गूगल लेंस और गूगल असिस्टेंट है जो यूजर्स को मैप नेविगेशन, ऑनलाइन शॉपिंग, ट्रैवल अरेंजमेंट्स, म्यूजिक, वीडियो और सोशल मीडिया में काफी मदद करता है. इसमें ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है. 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर है. जबकि फ्रंट में 16 मेगापिक्सल वाला एआई सेल्फी कैमरा मौजूद है. 

यह भी पढ़ें...

 

अक्टूबर में नहीं इसी माह लॉन्च हो सकता है VIVO का यह 6 जीबी रैम वाला स्मार्टफोन

केवल 4,299 रु में आपका हो सकता है Vivo V11 Pro, कीमत है 25,990 रुपये

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -