भारत में लॉन्च होने वाला है यह स्मार्टफोन, जानिए कीमत ओर फीचर्स
भारत में लॉन्च होने वाला है यह स्मार्टफोन, जानिए कीमत ओर फीचर्स
Share:

 

शाओमी के नए फ़ोन यानी कि Redmi Note 6 Pro को बाजार में काफी पसंद किया जा आरहा है.  शाओमी बाजार में अपनी धाक जमाने के लीये इसे लॉन्च करने की तैयारी में है, शाओमी ने अभी ही अपने रेडमी 6 सीरीज के तीन स्मार्टफोन को बाजार में लॉन्च किया है. इनमे से Redmi Note 6 Pro सबसे दमदार बताया जा रहा है, जिसके फीचर्स लिक हो चुके है. आइए जनते है इसके बारे में विस्तार से...

हाल ही में एक रेडिट यूजर ने इस फोन की एक तस्वीर को पब्लिक कर दिया है, जिससे की इसके फीचर्स का अंदाजा लगाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि फ़ोन  के फ्रंट में डुअल कैमरा मिलेगा जो की 20MP+ 2MP का होगा। इस फोन के पिछले हिस्से पर भी आपको ड्युयल कैमरा मिलेगा जो की 12MP+5MP का होगा, साथ ही इसमें आपको बेहतर बैटरी बैकअप के लिए इसमें आपको 4,000mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी.

इसके अलावा फास्टचार्जिंग 4.0 तकनीक भी इसमें दी जाएगी जिससे कि आप इस फोन को बहुत ही कम समय में बहुत आसानी से चार्ज कर सकते है. खबरों की माने तो इस फोन में 3 जीबी तथा 4 जीबी के रैम वेरिएंट तथा 32 जीबी और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मौजूद होगी. इस फोन के कीमत का अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है इस फोन की कीमत 15,000 रूपये के ऊपर हो सकती है. खैर फ़िलहाल तो इसकी लॉन्चिंग का इन्तजार है. 

यह भी पढ़ें...

भारत में तहलका मचाने के लिए तैयार है Mi का यह फोन, 32MP+20MP कैमरा

Xiaomi के इस काम से करोड़ों यूजर्स के चेहरे पर आई खुशी, जानिए क्या है ख़ास ?

इस दिन भारत में लॉन्च होगा रेडमी S2

दिल थामकर बैठिए, इस दिन है रेडमी 6A की पहली सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -