नए तरीके से Xiaomi बचेगा स्मार्टफोन, बनाई ख़ास मशीन
नए तरीके से Xiaomi बचेगा स्मार्टफोन, बनाई ख़ास मशीन
Share:

अब ऑनलाइन सेल का इंतजार Xiaomi के स्मार्टफोन के लिए नहीं करना होगा. भारत में कंपनी जल्द Mi Express Kiosk वेंडिंग मशीन इंस्टॉल करने वाली है. इस कियोस्क के जरिए ग्राहक Xiaomi के स्मार्टफोन्स खरीद सकेंगे. यह वेंडिग मशीन ठीक उसी तरह काम करेगा जैसे आप मैट्रो के टोकन के लिए कियोस्क का इस्तेमाल करते हैं. Xiaomi स्मार्टफोन्स को खरीद इस नए कियोस्क के जरिए फैन्स अपनी पसंद से ले सकते है.

iPhone XR 2019 होगा लग्जरी, 3D रेंडर्स में दिखा डिजाइन

अपने Mi Express Kiosk को Xiaomi ने इस तरह से डिजाइन किया है. कि यह सभी क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, कैश और UPI को एक्सेप्ट कर सके. इस नए वेंडिंग मशीन के जरिए ग्राहकों और फैन्स को स्मार्टफोन खरीदने के लिए परेशानी का सामना नहीं करना होगा. इस नए वेंडिंग मशीन तकनीक के जरिए कंपनी भारत में रिटेल में स्मार्टफोन बेचने के लिए नई स्ट्रेटेजी डेवलप कर रही है. सभी बजट स्मार्टफोन्स को इसकी मदद से फैन्स Xiaomi के खरीद सकेंगे.

Nokia 8.1 पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, मिलेगा इतनी कीमत में

भारत में पहली कंपनी Xiaomi वेंडिंग मशीन के जरिए स्मार्टफोन बेचने वाली बन गई है. Mi Express Kiosks को भारत में ही रिसर्च करके डेवलप किया गया है. इस तकनीक की वजह से ऑफलाइन मार्केट के जरिए कंपनी अपने प्रोडक्ट्स को यूजर्स तक पहुंचाने वाली है. Mi Express Kiosks को जल्द ही देश के सभी मेट्रो सिटी में इंस्टॉल किया जाएगा. इसे शॉपिंग मॉल्स, एयरपोर्ट, मैट्रो स्टेशन, टेक पार्क में इंस्टॉल किया जाएगा, जिसकी वजह से ज्यादा से ज्यादा यूजर्स इसका इस्तेमाल कर सकेंगे.आपको बता दें कि Xiaomi ने हाल ही में भारत में Redmi Y3 और Redmi 7 को लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन के लॉन्च के समय कंपनी के कंट्री हेड मनु कुमार जैन ने कहा था. कि इस साल के अंत तक कंपनी 10,000 से ज्यादा Mi Store भारत में खोलने की प्लानिंग कर रही है. इसकी मदद से भारत के टीयर टू और टीयर थ्री शहरों और गावों में स्मार्टफोन्स ग्राहकों को उपलब्ध Xiaomi कराया जा सकता है.

Realme के इन स्मार्टफोन को मिलेगा Android 9 Pie अपडेट

Lenovo की ये स्मार्टवॉच है शानदार, जानिए कीमत और खासियत

इन ऐप्स से उठाए हर रिचार्ज पर कैशबैक ऑफर का लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -